Menu
blogid : 319 postid : 1399366

36 दिनों में 15 से अधिक बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आए, कार्तिक आर्यन की रिपोर्ट निगेटिव

Rizwan Noor Khan

5 Apr, 2021

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने तेजी से लोगों को चपेट में लेना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड पर कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कुछ घंटे के भीतर अभिनेत्री भूमि पेडनेरकर और अभिनेता विकी कौशल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि, बीते दिन अक्षय कुमार और गोविंदा का टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। मार्च से लेकर अब तक करीब 36 दिनों में 15 दिग्‍गज बॉलीवुड स्‍टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

महाराष्‍ट्र में संक्रमण ने मुश्किल बढ़ाई
देश में कोरोना की दूसरी वेव ने कहर बरपा दिया है। पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 1 लाख से अधिक मरीज दर्ज किए गए हैं। सबसे ज्‍यादा संक्रमण महाराष्‍ट्र में देखने को मिल रहा है। 1 लाख में से अकेले महाराष्‍ट्र में 50 हजार से ज्‍यादा नए मरीज मिले हैं। महाराष्‍ट्र सरकार ने 5 अप्रैल को नाइट कर्फ्यू का ऐलान करते हुए सिनेमाहॉल, मार्केट और सामाजिक आयोजनों पर रोक लगा दी है।

विकी कौशल और भूमि कोरोना संक्रमित
बॉलीवुड स्‍टार विकी कौशल और अभिनेत्री भूमि पेडनेरकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों स्‍टार्स की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। भूमि पेडनेरकर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि डॉक्‍टर की सलाह पर उन्‍होंने खुद को होम क्‍वेरेंटाइन कर लिया है। विकी कौशल ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्‍ट कराने की अपील की है।

अस्‍पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार
बीते दिन अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 5 अप्रैल को उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उससे पहले गोविंदा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, गोविंदा की पत्‍नी सुनीता आहुजा ने खुलासा किया है कि वह गोविंदा के पॉजिटिव होने से करीब एक सप्‍ताह पहले ही कोविड से संक्रमित हो गई थीं।

मार्च में ये स्‍टार्स कोरोना की चपेट में आए
कोरोना की दूसरी लहर में मार्च से अब तक 36 दिनों में 15 से ज्‍यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। 31 मार्च को सिंगर बप्‍पी लाहिरी कोविड की चपेट में आए थे। 18 मार्च को सतीश कौशिक, 27 मार्च को सिद्धांत चतुर्वेदी, 12 मार्च को मनोज बाजपेयी, 25 मार्च को आर माधवन, 24 मार्च को आमिर खान, 13 मार्च को तारा सुतारिया, 27 मार्च को परेश रावल, 9 मार्च को संजय लीला भंसाली, रनबीर कपूर, 1 अप्रैल को आलिया भट्ट कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं।

कार्तिक आर्यन की रिपोर्ट निगेटिव
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले 22 मार्च को वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 14 दिन तक होम क्‍वेरेंटाइन रहने और डॉक्‍टर्स के निर्देशों का पालन करने के बाद वह रिकवर हो चुके हैं और उनकी हालिया रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। इसके अलावा संजय लीला भंसाली समेत ज्‍यादातर सेलेब्‍स रिकवर हो चुके हैं।…NEXT

 

ये भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित हो चुके स्टार्स की लंबी है लिस्ट

नेशनल अवॉर्ड: छिछोरे बेस्ट फिल्म, मनोज बाजपेयी बेस्ट एक्टर

महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश करती हैं ये 5 फिल्‍में

बॉक्‍स ऑफिस पर टकराएंगी मेगाबजट वाली 10 फिल्‍में

2021 में रिलीज होने वाली 50 से ज्‍यादा फिल्‍मों की फुल लिस्‍ट

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *