Menu
blogid : 319 postid : 1390663

‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना ने पहना 25 साल पुराना लहंगा, जानें क्यों है खास

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर वुमन सेंट्रिक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ पर्द पर आ चुकी है। बोल्ड कंटेंट से भरपूर यह फिल्म उत्तर भारत में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हालांकि कुछ लोग फिल्म को कुछ लोग घटिया बता रहे हैं, लेकिन पर्द पर इसका कमाल जारी है। वहीं, फिल्म में बोल्ड कंटेट की वजह से इस पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। लेकिन भारत के कई शहरों में ये अच्छी कमाई कर रही है खासकर मेट्रो शहरों में। चार दोस्तों के आसपास घूमती ये कहानी लोगों को अच्छी लग रही है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं डेली सोप क्वीन एकता कपूर इसमें सोनम की बहन रेहा कपूर ने भी अपना योगदान दिया है। जहां फिल्म के बोल्ड डॉयलॉग्स की चर्चा हर जगह हो रही है वहीं, फिल्म के एक सीन की भी चर्चा जोरों पर है जिसमें करीना दूल्हन बनी है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 5 Jun, 2018

 

 

 

करीना के लहंगे की है चर्चा

 

 

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के मेकिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें करीना कपूर खान मंडप की तरफ आ रही हैं। करीना के साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया हैं। मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखा है, फाइनल टेक के पहले रिहर्सल। लेकिन इस वीडियो में खास जो है वो है करीना का लहंगा।

 

25 साल पुराना है लहंगा

 

 

फिल्म में दिखाया गया है की करीना जो लहंगा अपनी शादी के दिन पहनती है वो उनकी मां का होता है। वैसे तो फिल्म में अपनी शादी के सीक्वेंस में करीना ने अबू जानी और संदीप खोसला का लहंगा पहना है। अबू जानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया था कि ये विंटेज लहंगा है, जो 25 साल पहले डिजाइन हुआ था।

 

डिजाइनर संदीप खोसला का है लहंगा

 

 

संदीप खोसला ने सोशल मीडिया में शेयर किया कि इस खास लहंगे के लिए फिल्म सोनम की बहन रिया उनके पास आई थी और उन्होंने उनके पुनाने आउटफिट देखे ट्रक भर कपड़े खंगालने के बाद हमें यह वैडिंग लहंगा मिला। लहंगे और ब्लाउज को हमने वैसे ही रहने दिया। हमने बस इसे करीना के साइज के हिसाब से ऑल्टर किया था। फिर हमने एक दुपट्टा बनाया जिसे काफी हद तक मॉर्डनाइज कर दिया।

 

दोस्तो पर है पूरी कहानी

 

 

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी दिखी है। इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है जो लगभग हिट होने के कगार पर पहुंच चुकी है।

 

फिल्म कर रही है अच्छी कमाई

 

 

फिल्म की कहानी करीना की शादी और उनके दोस्ती पर बेस्ड है,, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती हैं। फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास करीना के ब्वॉयफ्रेंड के किरदार में हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘बागी 2’ और ‘पद्मावत’ के बाद इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़ और रविवार को 13.57 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।…Next

 

Read More:

जल्द पर्दे पर वापसी करेगा ‘कौन बेनगा करोड़पति’, आ रहे हैं बिग बी

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’, जानें क्या होगा खास

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *