Menu
blogid : 319 postid : 1391368

फिर दुल्हन बनेंगी सोनम कपूर, बहन रिया ला रही हैं ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्वल!

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ कुछ महीने पहले ही पर्दे पर आई थी, चार दोस्तों पर बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था। फिल्म लड़कियों की दोस्ती और उनकी जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में करीना,सोनम,स्वारा और शिखा थी। इस फिल्म की फिल्म की प्रड्यूसर रिया कपूर और एकता कपूर थी। जब से फिल्म हिट हुई थी तभी से चर्चा थी कि इसका सिक्वल आएगा, लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया था। अब आखिरकार इसपर चुप्पी तोड़ी गई है और फिल्म के सीक्वल पर जवाब आ गया है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 29 Jul, 2018

 

 

जल्द आएगा सीक्वल

 

 

सोनम और ‘वीरे दी वेडिंग’ की प्रड्यूसर रिया कपूर के पिता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी दौरान उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ के सिक्वल के बारे में बता कि और बताया कि उनकी बेटी औऱ फिल्म की प्रड्यूसर रिया क्या सोच रही हैं। अनिल कपूर ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘बिल्कुल, इसका सीक्वल बन रहा है। मुझे ऐसा सुनने में आया है कि रिया ने कुछ अच्छा सोचा है इसके लिए। अब वह अपने राइटर्स को लेकर जा रही है। वीरे दी वेडिंग अपने तरह की एक कल्ट फिल्म है’। बता दें फिल्म अपने बोल्ड कंटेट और भाषा की वजह से खुब चर्चा में रही थी।

 

फिल्म की कमाई 80 करोड़ के पार

 

 

इस फिल्म की खास बता ये थी कि पहली बार लड़कियों की दोस्ती पर आधारित फिल्म बॉलीवुड में आई थी और इसमें किसी बड़े एक्टर को जगह नहीं दी गई ती। फिल्म के गानों ने भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।…Next

 

 

Read More:

कटरीना से शिल्पा शेट्टी तक, ये एक्ट्रेस बदल चुकी हैं अपने असली नाम

एक दूसरे के हमशक्ल लगते हैं ये सितारे, लेकिन हो गए फ्लॉप

‘मुन्नाभाई’ के सीक्वल से कटेगा अरशद वारसी का पत्ता, ‘सर्किट’ के किरदार में नजर आ सकता है ये एक्ट्रर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *