Menu
blogid : 319 postid : 2417

विवादों की मल्लिका वीना मलिक का नया पैंतरा !!

veena malikकुछ ही सालों में भारतीय मीडिया में पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को विवादों ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद ही विवादों को पकड़ रखा है. जब उन्हें लगता है कि मीडिया में उनकी हैसियत कम होती जा रही है तो वह एक नया बखेड़ा लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा देती हैं. अब हाल ही में लीजिए कभी अस्मित पटेल को अपना दोस्त बताने वाली वीना मलिक आजकल डायरेक्टर हेमंत मधुकर के साथ अपने प्यार के फूल खिला रही हैं. आजकल दोनों एक साथ काफी समय बिता रहे हैं. वीना के साथ मधुकर की कुछ फोटो कैमरे में कैद की गई जिसे देखकर लगता है कि उनके बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं.


वीना मलिक के स्वयंवर पर संकट के बादल


विवादों को अपने साथ लटकाए रखना वीना की फितरत बन चुकी है. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह मीडिया में आने का मौका नहीं छोड़ती हैं. बिग बॉस सीजन चार में वीना मलिक के जलवे को कौन भूल सकता है. अस्मित पटेल और राहुल के साथ उनका अश्लील ड्रामा पूरे देश ने देखा. इसमें विवादों की रानी वीना का तौलिया बाथरूम से नहाने के बाद आते समय खुल गया जिससे वह पूरी तरह न्यूड हो गईं थीं. हालांकि बिग बॉस के घर में इस सीन को काट दिया गया. उनके इसी ड्रामे ने काफी सुर्खियां बटोरीं.


 

वीना के विवादों का दौर यहीं समाप्त नहीं हुआ. बिग बॉस के दौरान वह विवाद में रहकर नाम कमाने का फंडा समझ चुकी थीं इसके साथ वह भारतीय मीडिया के तौर तरीके भी समझ चुकी थीं. इसलिए क्रिकेट विश्वकप के दौरन एक निजी चैनल पर एंकरिंग करके सबको हैरत में ड़ाल दिया. उनकी इस एंकरिंग ने भारतीय मीडिया में कई तरह से सवाल भी खड़े किए.


विवादों से सबसे ज्यादा फायदा वीना को अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के भारतीय संस्करण के कवर पेज पर न्यूड पोज से मिला. इस खबर ने भारत और पाकिस्तान में काफी हो-हल्ला मचाया. एफएचएम इंडिया में छपने वाली तस्वीर में वीना मलिक बिना कपड़ों में देखी गईं और उनकी बांह पर बड़े अक्षरों में आईएसआई लिखा हुआ था. वीना का यह खुलापन एफएचएम पत्रिका को जमकर प्रचार दिला रहा था. इस तस्वीर ने इंटरनेट पर भी धूम मचा रखी थी.


वीना मलिक अब तक भारतीय मीडिया में अपनी मजबूत पहचान चुकी थीं. पाकिस्तान से आई इस हॉट एक्ट्रेस ने बहुत जल्दी भारतीय दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया. इनकी कामयाबी का ही शवाब था कि रियलिटी शो “स्वयंवर” के चौथे सीजन में वीना मलिक को एंट्री मिली और ना सिर्फ एंट्री मिली बल्कि उनसे शादी करने वालों की लंबी कतार भी लग गई. माना जा रहा था कि वीना मलिक से शादी के लिए 70,000 से अधिक रिश्ते आए. लेकिन वीना को उस समय करारा झटका लगा जब अचानक एनडीटीवी इमैजिन चैनल बंद होने की घोषणा कर दी गई. इससे वीना को काफी नुकसान हुआ. लेकिन वीना अपने हुनर को जानती हैं. वह जानती हैं कि कैसे मीडिया में विवादों के साथ रहा जा सकता है. डायरेक्टर हेमंत मधुकर के साथ बिताया पल यह साबित करता है कि वह विवादों का दामन कभी नहीं छोड़ना चाहतीं.

 

वीना मलिक के इतने दीवाने

 

 Read Hindi News


 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *