Menu
blogid : 319 postid : 1399040

हॉरर मूूूूवी के दीवाने हैं तो इस साल आने वाली हैं आधा दर्जन भुतिहा फिल्‍में, पूरी लिस्‍ट देखिए

Rizwan Noor Khan

17 Feb, 2021

हॉरर फिल्‍मों के शौकीन लोगों के लिए इस साल करीब आधा दर्जन फिल्‍में रिलीज होने को तैयार हैं। हॉरर-कॉमेडी और मिस्‍ट्री से भरी इन फिल्‍मों की रिलीज डेट का खुलासा भी धीरे धीरे होने लगा है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्‍म की रिलीज डेट और ट्रेलर जारी किया जा चुका है। इसके अलावा सैफ अली खान और कार्तिक आर्यन समेत कई स्‍टार्स की हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर जॉनर की फिल्‍में भी इस साल रिलीज हो सकती हैं।

राजकुमार राव की फिल्‍म का डरावना है ट्रेलर
राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म रूही का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। दिनेश विजन के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म रूही में राजकुमार के अलावा जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। यह फिल्‍म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की फिल्‍म रिलीज को तैयार
कार्तिक आर्यन की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म भूल भुलैया 2 इसी साल रिलीज हो सकती है। पहले यह फिल्‍म जुलाई 2020 में रिलीज होने थी पर कोरोना की वजह से इसे आगे बढ़ा दिया गया। यह फिल्‍म 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया का सीक्‍वल है। भूल भुलैया सीरीज की पहली फिल्‍म सुपरहिट रही थी।

अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म भी लाइन में
हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म भूत पुलिस भी साल 2021 में रिलीज हो सकती है। पवन क्रिपलानी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में सैफ अली खान, अर्जुन कूपर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसी लंबी स्‍टारकास्‍ट है। फिल्‍म को रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है। अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी की मिस्‍ट्री-थ्रिलर फिल्‍म चेहरे भी रिलीज होने को तैयार है। दोनों फिल्‍मों की रिलीज डेट अभी जारी नहीं की गई है।

स्‍त्री 2 के साथ प्रीक्‍वल पर चल रहा काम
2018 में फिल्‍म स्‍त्री के जरिए सिनेमाहॉल में दर्शकों को डराने वाले मैडॉक फिल्‍म स्‍टूडियो के दिनेश विजन 3 हॉरर फिल्‍मों पर काम कर रहे हैं। इनमें से स्‍त्री 2 के इसी साल रिलीज होने की संभावना है। जबकि, फिल्‍म मुंझा की फिल्मिंग जल्‍द शुरू होने की बात कही जा रही है। फिल्‍म मुंझा में स्‍त्री का प्रीक्‍वल होगी। इसके अलावा दिनेश विजन खतरनाक मोंस्‍टर पर फिल्‍म भेडि़या भी बना रहे हैं।

 

इस साल रिलीज को तैयार ये हॉरर-थ्रिलर फिल्‍में

रूही, Roohi रिलीज डेट 11 मार्च
भूल भुलैया-2 Bhool Bhulaiyaa 2
स्‍त्री-2 Stree 2
भूत पुलिस Bhoot Police
चेहरे chehre
कट्टेरी Kaatteri Thriller, तमिल
मालीगई Maaligai, तमिल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *