Menu
blogid : 319 postid : 1401281

बालीवुड में एंट्री कर रही टीवी स्टार दीपिका सिंह, बॉक्स आफिस पर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

आने वाली दिनों में बालीवुड समेत ओटीटी पर एंटरटेनमेंट लवर्स को काफी ज्यादा कंटेंट मिलने वाला है। कई बड़ी फिल्मों समेत सीरीज (Upcoming movies and series) लिस्ट में शामिल हैं। इस बीच बालीवुड स्टार्स की कुछ फिल्मों के बीच रिलीज डेट को लेकर कड़ी टक्कर (same day Bollywood release) भी देखने को मिल रही है।

Geetika Sharma
Geetika Sharma17 Jun, 2022
Brahmastra trailer release

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा-
बुधवार को लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के अभिनय से बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ का ट्रेलर (Brahmastra Trailer) रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म पंच भाषाओं हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जा रही है।

लाल सिंह चड्ढा vs रक्षा बंधन
लंबे समय से चर्चा में बनी आमिर खान और करीना कपूर खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म लाल सिंह चड्ढा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज होने जा रही है। दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को बाक्स आफिस पर बड़ा झटका लगा है तो वहीं आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha Vs Raksha Bandan) के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

Upcoming Comedy movie Holy Cow

होली काउ-
केसेरासेरा और वाईएस एंटरटेनमेंट की ओर से पेश की जा रही फिल्म होली काउ (Film Holy Cow) की रिलीज डेट फाइनल की गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया के दमदार अभिनय में बनी यह फिल्म 26 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस आफसर की भूमिका में नजर आएंगे। होली काउ एक कामेडी फिल्म है, जिसमें सलीम अंसारी अपनी लापता गाय रुक्सर को ढूंढ रहे हैं।

टीटू अंबानी-
फिल्म टीटू अंबानी का ट्रेलर भी मंगलवार को जारी किया गया। टीवी इंडस्ट्री की पापुलर अभिनेत्री दीपिका सिंह अब बालीवुड में अपनी जबरदस्त एंट्री (Deepika Singh Bollywood debut) करने जा रही हैं। फिल्म में दीपिका के साथ सीरीज आश्रम से चर्चा का विषय बने तुषार पांडे नजर आएंगे। ट्रेलर में दीपिका की शादी की बात को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन मौसमी के किरदार में दीपिका अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती हैं। फिल्म अगले महीने 8 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

सेक्टर 36-
निर्माता दिनेश विजन ने एक और क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने की घोषणा की है। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म सेक्टर 36 (Sector 36) में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 13 जून को शुरू की गई। जानकारी के अनुसार आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh