Menu
blogid : 319 postid : 522

खतरों से खेलने लौट आए हैं खिलाड़ी

जीवन एक खेल है. एक ऐसा खतरनाक खेल जिसमें खतरा कब आ धमके कह नहीं सकते. खतरे उठाते हुए जीना पड़ता है यहां सभी को. हर आदमी खतरों का खिलाड़ी है. और इसी की तर्ज पर दो साल पहले शुरु हुआ था रिएलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी”. अब 2010 में एक बार फिर शुरु हो चुका है एक खेल जिसमें खतरों के खिलाड़ी खेलेंगे खतरों से.


priyanka_contestantsखतरों के खिलाड़ी सीजन-3 : कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो में कई खतरनाक स्टंटों को अंजाम दिया जाता है. जहां पहले और दूसरे सीजन में लडकियों ने खतरनाक खेल को अंजाम दिया था वही इस सीजन में लड़के खतरों से सामना करेंगे. इस बार थ्रिल और रोमांच भी तिगुना होगा क्योंकि लड़को से ज्यादा रोमांच की सबको उम्मीद होगी. इसकी शूटिंग ब्राजील में हुई है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 1 का खिताब जीता था नेत्रा रघुरमन ने. और खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 का खिताब अनुष्का मनचंदा ने जीता था.


अक्षय ने की शुरुआत : अक्षय कुमार जिन्हें बॉलिवुड में सबसे बेहतरीन स्टंट एक्टर और खिलाड़ी कहा जाता है उन्होंने इसके पहले और दूसरे संस्करण को होस्ट किया था.


प्रियंका हैं इन खिलाड़ियों की बॉस: अक्षय को हटा इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन-3 को होस्ट करेंगी प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका इस शो से पहले फिल्म द्रोणा और अन्य फिल्मों में स्टंट कर चुकी हैं. यह काम उनके लिए भी बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाला है.


13 हसीना एक जांबाज बदल गया : अक्षय के सामने हसीनाओं ने खतरनाक स्टंट किए थे लेकिन इस बार हसीना शो की होस्ट है जबकि उसके सामने स्टंट दिखाने की बारी जांबाजों की है.


देख लो खिलाड़ियों को


अभिषेक कपूर: निर्देशक अभिषेक कपूर इस बार खुद करेंगे स्टंट. अभिषेक ने हाल ही में फिल्म “रॉक ऑन” को निर्देशित किया था.


शब्बीर अहलूवालिया: स्टार प्लस के कई नाटकों में खलनायक की भूमिका कर चुके शब्बीर अहलूवालिया भी इस शो में दिखाएंगे अपना दम. अहलूवालिया ने हाल ही में कई बॉलिवुड फिल्में भी की हैं.


राहुल देव: राहुल देव बॉलिवुड के एक नामी खलनायक हैं और काफी समय से स्क्रीन पर दिखे नहीं हैं. लंबे विश्राम के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी-3’ के जरिए वापसी कर रहे हैं.


राहुल बोस: राहुल बोस रग्‍बी और घूमने के शौकीन हैं. बॉलिवुड में उनकी इमेज एक समझदार और मेहनती कलाकार की है. उन्हें रोमांच बेहद पसंद है और इसीलिए खतरों के खिलाड़ी को उन्होंने चुना अपना स्थान.


डिनो मोरिया: चॉकलेटी बॉय डिनो के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है इसलिए वह भी खतरों के खिलाड़ी से कमबैक करने की आस लगाए बैठे हैं.


मिलिंद सुमन: तैराकी के शौकीन और कई अंतरराष्ट्रीय आयोजनों में पुरस्कार प्राप्त कर चुके मिलिंद भी इस बार तैयार हैं खतरों से खेलने के लिए. कई मैराथन और जान से खेलने वाले खेलों में भाग ले चुके सुमन पूरी तरह से इस कार्यक्रम के लिए फिट प्रतियोगिताओं में से एक थे.

मनजोत सिंह: ओय लकी ओय में अभिनय कर चुके मनजोत सिंह करेंगे धमाल. 8 साल की उम्र में मनजोत सिंह ने वर्ष 2009 में फिल्म ‘ओए लक्‍की लक्‍की ओए’ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर क्रिटिक का पुरस्कार जीता. मनजोत सिंह इस कार्यक्रम के प्रतियोगियों में सबसे छोटे उम्र के खिलाड़ी होंगे.


करण सिंह ग्रोवर: करण सिंह ग्रोवर ‘झलक दिखा जा-3’ के कोरियोग्राफर और मॉडल निकोल अल्वर के साथ अपने अफेयर के आरोपों से सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब देखना होगा वह खतरों से कैसे खेलते है.


गुलशन ग्रोवर: बॉलीवुड में बैड मैन के नाम से मशहूर गुलशन बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दे चुके हैं. 55 साल की उम्र में भी गुलशन ग्रोवर ‘खतरों के खिलाड़ी-3’ में अपना कौशल दिखाने को तैयार हैं और उन्होंने इसके लिए अपना वजन भी घटाया है.


साइरस ब्रोचा: ज्यादातर होस्ट की भूमिका निभाने वाले साइरस से आप जरुर वाकिफ होंगे. उनका हर बात पर चुटकी लेने का अंदाज इस कार्यक्रम में चार चांद लगा देगा.


अरमान इब्राहिम: फॉर्मूला वन जैसे खतरनाक खेल के खिलाड़ी के आने से इस खेल में रोमांच की उम्मीद ज्यादा होगी. 2004 में वे फॉर्मूला एलजीबी के चैम्पियन बन चुके हैं.


टेरेंस लेविस: डांस सिखाने वाले कोरियोग्राफर और चर्चित डांस रियलिटी शो के जज टेरेंस लेविस अपनी फिटनेस से वे दूसरे प्रतियोगियों पर भारी पड़ने वाले हैं.


रितविक भट्टाचार्य: स्क्वॉश चैंपियन रितविक भट्टाचार्य भी आपको नजर आएंगे स्टंट दिखाते.


तो हो जाइए तैयार एक रोमांचक रियलिटी शो के लिए, लेकिन ध्यान रखिए यहां दिखाए जाने वाले स्टंट काफी पेशेवर तरीके से किए जाते हैं इसलिए इन्हें अपने घर पर करने की कोशिश कतई न करें.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *