Menu
blogid : 319 postid : 1395310

200 करोड़ तक पहुंचा ‘टोटल धमाल’ का कलेक्शन, जानें अब तक की पूरी कमाई

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ जहां भारत में हिट हो चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धमाल मचा रही है। बता दें, वर्ल्डवाइड फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। यह अजय देवगन की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। भारत में फिल्म 100 करोड़ पार कर चुकी है। ऐसे में फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हो चुकी है। बात दें, टोटल धमाल को गली बॉय, लुका छुपी और सोन चिरैया से अच्छी टक्कर मिल रही है, बावजूद इसके फिल्म ने अपनी कमाई संभाले रखी है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 6 Mar, 2019

 

 

 

टोटल धमाल ने 125 करोड़ तक की कमाई कर ली है

 

 

भारत में 11 दिनों में टोटल धमाल ने 125 करोड़ तक की कमाई कर ली है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। खासकर बच्चों को.. जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। लुका छुपी और सोनचिड़िया की रिलीज के बावजूद टोटल धमाल की जबरदस्त कमाई जारी है।

 

150 करोड़ तक कमा सकती है फिल्म

 

 

बॉक्स ऑफिस को देखते हुए कहा जा सकता है कि 150 करोड़ तक का लाइफटाइम कलेक्शन दे सकती है। यानि ‘टोटल धमाल बॉक्स’ ऑफिस पर ‘सिंघम रिटर्न्स’ को पार कर जाएगी। यह अजय देवगन की नौवीं सौ करोड़ी फिल्म बन चुकी है। फिल्म लगभग 80 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ की कमाई करनी होगी, जो कि फिलहाल मुश्किल नहीं दिखता।

 

अजय देवगन की 9वीं 100 करोड़ी फिल्म

 

 

100 करोड़ क्लब में टोटल धमाल अजय देवगन की नौवीं फिल्म है। जबकि यह अजय देवगन की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन सकती है। वहीं, 100 करोड़ क्लब में अनिल कपूर की तीन फिल्में शामिल हैं- रेस 2, रेस 3 और टोटल धमाल। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह दूसरी फिल्म है, जिसके 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। फिल्म सुपरहिट हो चुकी है।

 

रियल लोकेशंस पर शूट हुई है फिल्म

 

 

टोटल धमाल में अजय,अनिल और माधिरी के साथ रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बमन ईरानी और पितोबाश भीl इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ हुई हैl सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की हैl टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है।…Next

 

Read More:

दो शादियां कर चुके हैं टीवी के मशहूर बेेटे हितेन तेजवानी, सेट पर हुआ था दूसरी पत्नी गौरी से प्यार

स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, बॉलीवुड सितारों ने लगाई रौनक

लता मंगेशकर पिता की पुण्यतिथि पर भारतीय सेना को दान करेंगी 1 करोड़ रुपए

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *