Menu
blogid : 319 postid : 1398512

चूहे-बिल्ली का खेल अब बड़े पर्दे पर, 16 साल बाद वापस आ रहे हैं सबसे बड़े दुश्मन टॉम एंड जेरी

Rizwan Noor Khan

18 Nov, 2020

90 के दशक की सबसे चर्चित शॉर्ट टीवी सीरीज टॉम एंड जेरी की बड़े पर्दे पर 16 साल बाद धमाकेदार वापसी होने वाली है। दर्शक इस बार चूहे बिल्ली का खेल बिग स्क्रीन पर सिनेमाघरों में देख पाएंगे। यह पहली बार होगा जब टॉम एंडी जेरी को केंद्र में रखकर नई कहानी पर कें​द्रित फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

Tom And Jerry Film Poster.

दशकों तक चला है टॉम एंड जेरी का जादू
1940 में पहली बार टॉम और जेरी नाम के चूहे बिल्ली को दर्शकों के सामने शॉर्ट फिल्मों के जरिए लाया गया। टॉम एंड जेरी टीवी सीरीज को लोगों ने इतना प्यार दिया कि यह अपने वक्त की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टीवी सीरीज बन गई। कई दशक तक शॉर्ट वीडियो, गेम, शॉर्ट फिल्म और टीवी सीरीज के जरिए टॉम एंड जेरी दर्शकों का मनोरंजन करते रहे।

Begging Scene from Tom And Jerry Film.

कई विशेषताओं के साथ आ रही फिल्म
टॉम एंड जेरी के जादू को अब कई साल बाद वापस लाया जा रहा है। इस बार खास बात ये है कि चूहे बिल्ली का खेल बड़े पर्दे पर सिनेमाघरों देखा जा सकेगा। फिल्म के एनीमल्स एनीमेशन में दिखेंगे जबकि बाकी ह्यूमन कैरेक्टर असलियत में अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म में नए अंदाज में नई कहानी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है।

Tom And Jerry film Poster.

ट्रेलर में दिखी कहानी की झलक
ट्रेलर से पता चलता है कि टॉम एंड जेरी के मकान मालिक ने दोनों को घर से निकाल दिया है। जेरी ने एक होटेल में नया ठिकाना बना लिया है और अपनी धमाचौकड़ी से होटल के कर्मचारियों की नाक में दम कर दिया है। जेरी को पकड़ने के लिए होटेल का मालिक टॉम को हायर करता है। इसके बाद क्या और कैसे होता यही फिल्म की मुख्य कहानी है।

दो भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
टॉम एंड जेरी फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म में हॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स काम कर रहे हैं। टॉम एंड जेरी फिल्म को भारत में अंग्रेजी और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म सिनेमाघरों में 2021 में दिखाई जाएगी। अनुमान है इसे मार्च में रिलीज किया जाएगा।….NEXT

 

Read More : डेब्यू फिल्म नहीं चलने पर जूही चावला चली गई थीं साउथ फिल्मों में

पहली फिल्म के लिए कादर खान को मिले थे 1500 रुपये

अपनी 9 फिल्में देखे बिना दुनिया छोड़ गए ओमपुरी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

मिर्जापुर 2 रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर अभी देखिए

वो फिल्म जिसके बाद सनी देओल ने शाहरुख और यश चोपड़ा से बात करनी बंद कर दी

हेमा मालिनी बनना चाहती थीं देवदास की पारो पर बीच में बंद करनी पड़ी फिल्म

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *