Menu
blogid : 319 postid : 1379640

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!

बॉलीवुड सितारों की पर्दे पर एक्टिंग देखकर कई बार हम उनकी जमकर तारीफ करते हैं। फिल्‍म फ्लॉप हो या हिट, लेकिन कलाकार यदि बेहतर एक्टिंग करता है तो सभी उसकी चर्चा करते हैं। यह उस कलाकार का एक्टिंग टैलेंट होता है। मगर बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार हैं, जो मल्‍टी टैलेंटेड हैं। बी-टाउन में ऐसे कई सितारे हैं, जो सिर्फ फिल्‍मों में ही नहीं, खेल के मैदान पर भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं। इनमें कुछ ऐसे हैं, जिन्‍होंने इंडस्‍ट्री में आने के बाद खेल में कमाल दिखाया। आइये आपको बॉलीवुड के ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताते हैं।


stars sport


मिलिंद सोमन


milind soman


मिलिंद को वैसे तो शानदार मॉडल के तौर पर जाना जाता है, लेकिन इन दिनों वे रनर बन चुके हैं। आयरनमैन मैराथन पूरा करने के कारण देशभर में इनकी चर्चा हुई थी। 53 साल की उम्र में भी मिलिंद काफी फिट हैं। उन्‍होंने कई फिल्‍मों में भी काम किया है।


रणदीप हुड्डा


randeep huda


रणदीप की पहचान एक शानदार एक्‍टर के रूप में है। उनकी एक्टिंग के सभी कायल हैं। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि रणदीप घुड़सवारी में माहिर हैं और कई मेडल्स भी जीत चुके हैं। वे पोलो और शो जंपिंग भी जानते हैं। गुरुग्राम के पास रणदीप का एक फार्म हाउस है, जिसमें उन्‍होंने कई घोड़े पाल रखे हैं।


दीपिका पादुकोण


dipika padukone


दीपिका पादुकोण बी-टाउन की टॉप हीरोइनों में गिनी जाती हैं। मगर शायद ही आप जानते हों कि वे बैंडमिंटन में नेशनल लेवल तक खेल चुकी हैं। इतना ही नहीं दीपिका चैरिटी मैचों में आज भी बैडमिंटन खेलते दिख जाती हैं।


विद्युत जामवाल


vidhut jamwan


विद्युत हीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी खुद की एक्टिंग को साबित कर चुके हैं। उनकी शानदार और लचीली बॉडी के करोड़ों दीवाने हैं, लेकिन ऐसे ही उनकी बॉडी इतनी लचीली नहीं है। उनके पास मार्शल आर्ट की डिग्री है और फिल्मों में आने से पहले विद्युत लाइव एक्शन शोज किया करते थे।


अक्षय कुमार


akshay kumar


बॉलीवुड के खिलाड़ी फिल्‍मों में जितने सफल हैं, उतने ही स्‍पोर्ट्स में भी आगे हैं। अक्षय कुमार के बारे में सभी जानते हैं कि इनके पास सिक्स्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट है। इतना ही नहीं अक्‍की को कराटे के सम्मान ‘कटाना’ से भी नवाजा जा चुका है…Next


Read More:

अमरीश पुरी के वो 10 किरदार, जो हमेशा रहेंगे यादगार
TV के इन 5 चाइल्ड आर्टिस्‍ट की कमाई है जबरदस्‍त, एक एपिसोड की फीस है इतनी ज्‍यादा!
राहुल द्रविड़ के वो 7 बड़े कारनामे, जो उन्‍हें बनाते हैं महान बल्‍लेबाज


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *