Menu
blogid : 319 postid : 868213

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में

फिल्मी दुनिया में एक नया ट्रेड बन चुका है जहां बडी हस्तियों के रियल लाइफ को पर्दे पर उतारा जा रहा है. इसमें खिलाड़ी, नेता आदि शामिल है. अब फिल्मी स्टार्स भी शामिल हो रहे हैं. अगर कोई निर्देशक फिल्म स्टार्स की असल जिंदगी पर फिल्में बनाना चाहते हैं तो ये स्टार्स उनके लिए मुफीद रहेंगे.

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में


सलमान खान

विवादों और सलमान खान का चोली दामन का साथ रहा है. आलम ये है कि आज और अभी तक सलमान विवादों से चौतरफा घिरे हुए हैं. इनकी लाइफ में ऐसी बहुत सी घटनाएं मिल जाएंगी जिनपर कोई भी फिल्मकार फिल्म बना सकता है. सलमान के साथ जहां एक ओर स्टार पावर है वही दूसरी ओर विवादों का बाज़ार भी गर्म है. फिर चाहे बात चिंकारा में हिरण के शिकार का विवाद हो, मुम्बई में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा देने का हिट एंड रन केस हो या फिर ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल हो उसका पीछा करना और सेट पर जाकर तोड़-फोड़ करना हो, शाहरूख के साथ दुश्मनी हो या फिर खुद का गुस्सैल स्वभाव और अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन तक या फिर अपनी सभी गर्लफ्रेंड से प्यार करना पर शादी किसी से न करना ऐसी बहुत सी बातें हैं जिन्होंने सलमान को हमेशा विवादों में रखा है. सलमान का ऑन-स्क्रीन से अलग ऑफ-स्क्रीन रूप देखकर हर कोई दंग रह जाता है और इनकी लाइफ किसी को भी प्रेरित कर सकती है कि वो इन्हें रूपहले पर्दें पर उतारें.


Salman-Khan


Read:सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट


संजय दत्त

वैसे तो संजय दत्त ने अपनी पूरी जिंदगी में विवादों को झेला है, लेकिन उनके फैन्स ने कभी उन्हें अकेला नहीं छोड़ा. अपने शुरूआती दिनों में वो ड्रग लेने के केस में फंसे, जिसके कारण उन्हें 2 साल जेल में काटने पड़े. संजय दत्त ने तीन बार शादी की. इस समय संजय दत्त टाडा के अंतर्गत 6 साल के लिए में बंद है. लेकिन बॉलीवुड में संजू बाबा को चाहने वालों और उनके फैन्स को उनकी पर्सनल लाइफ से कोई फर्क नहीं पड़ा, वो सभी अपने इस खलनायक के साथ हमेशा से थे और है और आज भी उन्हें नायक ही मानते हैं. संजय की जिंदगी के उतार-चढ़ाव किसी भी निर्देशक की फिल्म का हिस्सा बनने के लायक है.


sanjay_dutt


Read:क्या संजय दत्त की तरह किस्मतवाला है और कोई कैदी


शाइनी आहूजा

असल जिंदगी का ये हीरो अपनी रील लाइफ से रियल लाइफ में तब विलेन बना जब उसपर अपने ही घर में काम करने वाली 18-20 साल की उम्र की लड़की के साथ रेप की बात खबरों में आई. जब शाइनी ने उसे डराया-धमकाया और मुंह न खोलने की धमकी दी तो लड़की ने शाइनी के खिलाफा एफआईआर करवाई. शाइनी पहले तो इस आरोप को सिरे से नकारते रहें पर बाद में अपना गुनाह कबूल कर लिया. विवादों का ये तो जन्मभर था. इसके बाद शाहिनी पर अपनी को-स्टार सियाली भगत के साथ यौन-उत्पीड़न का आरोप भी लगा और विवाद बहुत गर्माया. इन दोनों कन्ट्रोवर्सिज़ के समय उनकी पत्नी ने उन्हें पूरी तरह सपोर्ट किया. इस रील लाइफ के गैंगस्टर की रियल जिंदगी बड़ी स्क्रीन पर उतारी जा सकती है.


shiney-ahuja


रेखा

रेखा तो विवादों की रानी रही है.  इनके करियर की शुरूआत ही विवादित हॉट सीन से हुई थी जोकि  बिश्वजीत के साथ फिल्माया गया था और तब से अब तक रेखा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. रेखा की जिंदगी की सबसे बड़ी कन्ट्रोवर्सी उनका अमिताभ बच्चन के साथ लव-अफेयर रहा. इन्होंने 2 शादियां की. एक विनोद मेहरा से और दूसरी दिल्ली स्थित बिजनेसमेन से. जिनमें से सिर्फ एक शादी सार्वजनिक रूप से सामने आयी और फिर रेखा के उस बिजनेस मैन पति ने कब और क्यों आत्महत्या की, किसी को ये आज तक पता नहीं चला. रेखा ने ऑन और ऑफ स्क्रीन अपनी सभी हदें हमेशा से पार की. बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली रेखा कि जिंदगी पर फिल्म बनाना किसी चुनौती से कम नहीं होगा.

Rekha


जीनत अमान

जीनत अमान देव आनंद के लव-अफेयर में पागल थी. कई लोग नहीं जानते कि इस हिरोइन ने कैलिफोर्निया में पढ़ने के लिए स्कॉलरशिप जीती थी और बतौर पत्रकार काम भी किया है फिल्म लाइन और मॉडलिंग में आने से पहले. पर्दे पर भले ही जीनत ने एक सशक्त औरत के किरदार निभाएं हो पर अपनी निजी जिंदगी में वो संजय खान द्धारा पिटी गई थी. कहा जाता है दोनों ने गुप्त रूप से शादी कर ली थी। संजय ने उन्हें इतना पिटा कि उनकी एक आंख की रोशनी तक चली गई थी. जीनत को अपने पति मज़हर खान से भी धोखा मिला था. अब ऑन स्क्रीन से दूर हो गई है लेकिन विवादों के साएं में अब भी घिरी रहती हैं.  इनकी जिंदगी पर्दें पर उतारना खासा रोचक रहेगा.

Zeenat_Aman

Next

Read more:

आज हैं ये फिल्में सुपरहिट, पर तब थी फ्लॉप

एक ही फिल्म में दिखाई देंगे शाहिद-करीना, लेकिन यहां भी है एक दिक्कत

ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *