Menu
blogid : 319 postid : 1393677

‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 का टीजर हुआ रिलीज, शादी का कार्ड भी हो रहा है वायरल

कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा अपने चर्चित कॉमेडी प्रोग्राम “द कपिल शर्मा शो” से टीवी पर फिर कमबैक कर रहे हैं, हाल ही में केबीसी में नजर आने वाले कपिल शो के दूसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है। इसमें शो के जल्द रिलीज होने की भी जानकारी दी गई है। बीमारी और विवादों से घिरे रहने के बाद अब कपिल नए सिरे से अपने करियर को आगे बढ़ाएंगे। साथ ही कपलि अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ का शादी का कार्ड भी जारी कर दिया गया है। तो चलिए जानते हैं आखिर कब दुल्हा बनेंगे कपिल और कैसा है उनका नया टीजर।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 28 Nov, 2018

 

 

कॉमेडी शो का पहला टीजर आउट हुआ

 

 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस लम्बे वक्त से उनके टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे थे, फैंस का यह इंतजार अब पूरा हो चुका है। जी हां कपिल शर्मा कॉमेडी शो का पहला टीजर आउट हो गया है। ‘The Kapil Sharma Show’ का टीजर बेहद ही शानदार है और लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है। इस टीजर को सोनी टीवी ने ट्विटर पर जारी किया है। बता दें कि शो के रिलीज होने की डेट मेंशन नहीं की गई है पर ये जरूर लिखा है कि जल्द ही शो लोगों के बीच दस्तक देगा।

 

बेहद इमोशल बनाया गया है शो का टीजर

 

 

जारी हुए इस टीजर में समाज के हर तबके को जोड़ने की कोशिश की गई है। टीजर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे कपिल के शो ने भारत के कोने कोने में रहने वाले हर वर्ग के तनाव और दुख को कम करने में उनकी मदद करने में कारगार है। टीजर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जारी हुए टीजर में एक दिलचस्प लाइन है। वह लाइन है ‘टीवी पर बस एक ही तो शो आता है जो इंडिया को एक साथ हंसाता है.. बल्कि अस्पताल में पड़ा एक मरीज भी इस शो को देखकर हंसे बिना रह नहीं पाता है जिसे देखकर नर्स भी मुस्कुरा उठती है और कहती है- लाफ्टर इज ए बेस्ट मेडिसीन’।

 

फैमिली टाइम विद कपिल हुआ था फ्लाप

 

 

कपिल ने मार्च, 2018 में फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की थी, मगर हफ्ते भर में इस शो को बंद होना पड़ा। शो के ना चल पाने की वजह एक बार फिर कपिल शर्मा की बिगड़ती हेल्थ और उनके गैर पेशेवर रवैये को जिम्मेदार ठहराया गया। हाल ही में स्वस्थ होने के बाद उन्होंने ऐलान किया कि वे अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और जल्द ही वापसी करेंगे।

 

12 दिसंबर को जालंधर में करेंगे शादी

 

 

कपिल ने अपनी शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इन्स्टाग्राम पर उन्होंने लिखा-आपकी दुआएं चाहिए। कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेंगे। कपिल की शादी के कार्ड की तस्वीर सामने आई है। कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा।

 

सुनील भी ला रहे हैं अपना नया शो

 

 

जहां कपिल एक बार कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं वहीं उनके साथी कलाकार सुनील,अली असगर और बुआ बनने वाली उपासना सिंह भी स्टार प्लस पर शो ‘कानपुर वाले खुराना’ नाम का शो ला रहे हैं। कानपुर वाले खुरानाज एक दिलचस्प परिवार की कहानी है। स्टार प्लस ने शो का प्रोमो जारी किया है। इसके कैप्शन में लिखा है ”आप मिलने आएंगे ना कानपुर वाले खुरानाज से?” शो में एक्टर कुणाल खेमू भी हैं।…Next

 

Read More:

राहुल महाजन ने 18 साल छोटी मॉडल के साथ की तीसरी शादी, टीवी पर रचा चुके हैं स्वयंवर

‘ओम शांति ओम’ से अर्जुन रामपाल को मिली थी सफलता, इस अफ्रीकन सुपरमॉडल को कर रहे हैं डेट

राम कपूर से मनीष पॉल तक, रियलिटी शो को होस्ट कर करोड़ों में कमाते हैं ये टीवी स्टार्स

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *