Menu
blogid : 319 postid : 1399606

जून में धमाका करेंगे द फैमिली मैन-2 के श्रीकांत, जानें कब कहां और कैसे देख सकते हैं वेबसीरीज

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 19 May, 2021

The Family Man 2:  मनोज बाजपेयी की मोस्‍ट अवेटेड एक्‍शन पैक्‍ड वेबसीरीज द फैमिली मैन का सीजन-2 रिलीज होने की डेट अनाउंस कर दी गई है। वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस ट्रेलर पर जबरदस्‍त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वेबसीरीज का पहला सीजन दो साल पहले रिलीज किया गया था।

The Family Man Season 2.

द फैमिली मैन-2 का ट्रेलर रिलीज
द फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर से पता चल रहा है कि पहले की तरह इस सीजन में भी जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलेगा। पहले सीजन में एनआईए की स्‍पेशल एजेंसी के खुफिया एजेंट श्रीकांत तिवारी अपने मिशन को पूरा करने के कारण अपनी फैमिली को टाइम नहीं दे पा रहा था। दूसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी ने फैमिली के साथ टाइम बिताने के लिए खुफिया विभाग की नौकरी छोड़कर प्राइवेट सेक्‍टर में जॉब कर ली है।

प्राइवेट जॉब और फैमिली में फंसा श्रीकांत
दूसरे सीजन के ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि श्रीकांत तिवारी को प्राइवेट नौकरी रास नहीं आ रही है। काम को लेकर उसका बॉस उसे जली-कटी बातें सुनाता रहता है। श्रीकांत तिवारी अपने पुराने काम को याद करता रहता है। कभी कभी वह अपने पुराने साथी जेके से फोनकर मिशन की जानकारी भी लेता रहता है। इससे वह अपनी नौकरी और परिवार में सामंजस्‍य नहीं बिठा पाता है।

सामंथा अक्‍कीनेनी का धुआंधार एक्‍शन
श्रीकांत तिवारी को बाद में मिशन के दौरान अपने साथियों के साथ दिखाया जाता है। ट्रेलर से साफ है कि मेकर्स ने वेबसीरीज के नाम को सार्थक करते हुए श्रीकांत तिवारी को दोबारा अपने मिशन पर लौटते दिखाया है। ट्रेलर के हिसाब से एक्‍शन का सारा जिम्‍मा राजी का किरदार निभा रहीं सामंथा की झोली में आ गया है। उनके एक्‍शन को देख फैंस चकित हैं।

Samantha Akkineni in The Family Man Season 2.

आसिफ बसरा की आखिरी वेबसीरीज
पिछले साल नवंबर 2020 में हिमाचल के एक होटेल में मृत मिले दिग्‍गज अभिनेता आसिफ बसरा की यह आखिरी वेबसीरीज है। द फैमिली मैन-2 में वह फैमिली काउंसलर की भूमिका में दिखाई देंगे। उनकी मौत से पहले ही उनके किरदार की शूटिंग हो चुकी थी। सीजन 2 में मनोज बाजपेयी के अलावा लीड रोल में अभिनेत्री सामंथा अक्‍कीनेनी, गुल पनाग, प्रियमनी, शरीब हाशमी, दर्शन कुमार दिखाई देंगे।

Asif Basra in The Family Man Season 2.

The Family Man Season 2 ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें


जून में इस दिन होगी रिलीज, ऐसे देखें

द फैमिली मैन सीजन-2 वेबसीरीज 15 दिन बाद यानी जून में 4 तारीख को रिलीज होगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा। इसके लिए अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। एक साल के सब्‍सक्रिप्‍शन पैक की कीमत 999 रुपये है। हालांकि, एनुअल प्‍लान में करीब 500 रुपये तक कैशबैक की सुविधा भी दी जा रही है। सालभर तक नई फिल्‍में और वेबसीरीज देखने के साथ ही अमेजन म्‍यूजिक का भी लाभ लिया जा सकता है।…Next

 

 

 

ये भी पढ़ें –

List: मई में ओटीटी पर देखिए नई फिल्में और वेबसीरीज

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी

सत्यमेव जयते-2 समेत आधा दर्जन फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी

बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *