Menu
blogid : 319 postid : 1231425

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

‘एक बंगला बने न्यारा, रहे जिसमें कुनबा सारा, सोने का बंगला चंदन का जंगला’ के.एल सहगल का गाया हुआ ये मशहूर गाना तो आपको याद ही होगा. ये गाना बेशक सभी लोगों को पसंद न हो लेकिन बंगला किसे पसंद नहीं होगा. हर कोई चाहता है कि उसके पास एक ऐसा घर हो, जिसे हर कोई देखता ही रह जाए. अब ये सपना हर किसी का पूरा होना तो नामुमकिन है लेकिन हमारे बीच ऐसे कई लोग हैं जिनका घर किसी महल से कम नहीं है.


akshay kumar

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का आलीशान घर भी महल से कम नहीं दिखता. जो भी अक्षय के घर को देखता है बस देखता ही रह जाता है. अक्षय के इस घर में वो तमाम सुविधाएं हैं, जो एक स्टार के घर में होनी चाहिए.


home 1

अक्षय के इस डुप्लेक्स घर में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग और होम थिएटर है. सबसे खास बात ये है कि सैकंड फ्लोर में बेडरूम, बाल्कनी, पैंट्री और ट्विंकल खन्ना के लिए ऑफिस भी बनाया गया है. अक्षय को हमेशा से उनके अनुशासन के लिए जाना जाता है.


home 2

वो देर रात तक शूटिंग करना पसंद नहीं करते. उनके घर में हर सामान उनकी पत्नी टिवंकल, बेटी नितारा और बेटा आरव की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. अक्षय के घर का इंटीरियर सबसे ज्यादा आकर्षित करता है.



home 3

शूटिंग के दौरान मौत के मुंह से वापस लौटे ये 7 बॉलीवुड सितारे


इसे अक्षय की वाइफ ट्विकल खान ने डिजाइन किया है. बता दें कि ट्विकल एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. ट्विंकल से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने घर के इंटीरियर को डिजाइन करवा चुके हैं.



home4

बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय को गेम खेलने का भी बहुत शौक है. अपने घर में अपनी पत्नी के साथ गेम्स खेलने के लिए उनके घर में एक आलीशान कमरा बनवाया गया है. घर की बालकनी में भी वो अपनी पत्नी के साथ घंटों बैठकर ताश और लूडो का मजा लेते हैं.


home 4

अक्षय के घर में एक बेहतरीन गार्डन भी है. इसका खयाल खुद अक्षय कुमार रखते हैं. हालांकि, इसकी देख-रेख के लिए माली है लेकिन अक्षय खुद भी माली का हाथ बंटाते हैं. अक्षय का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है, अक्षय ज्यादातर पार्टियां अपने घर पर ही रखते हैं…Next


Read More

ये 7 स्टार किड्स दो कदम आगे है अपने स्टाइलिश सेलिब्रिटी माता-पिता से

4 दिन में अक्षय की रुस्तम ने कमाए 68 करोड़, लेकिन फिल्म में हो गई ये बड़ी गलती

कॉमेडियन की इस हरकत पर अक्षय ने मारा थप्पड़!

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *