Menu
blogid : 319 postid : 1390952

‘द एक्सि‍डेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में ये एक्टर बनेंगे, राहुल और प्रिंयका गांधी

Shilpi Singh

29 Jun, 2018

आने वाली फिल्म ‘द एक्सि‍डेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का लुक एक्टर अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिल्म इसी साल 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होनी है। फिल्म संजय बारू की किताब ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है। हाल ही में फि‍ल्मय में प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी का किरदार निभा रहे एक्टऑर्स की तस्वीर सामने आई है। तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म में कौन किसका किरदार निभा रहा है।

 

 

 

राहुल और प्रियंका का लुक हुआ जारी

 

 

इस फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर निभा रहे हैं। अनुपम का लुक बिल्कुल पूर्व पीएम की तरह लग रहा है, इतना ही नहीं इस फिल्म में और भी कई बड़ी हस्तियों और राजनेताओं को दिखाया जाएगा। हाल ही में अनुपम खेर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जो एक्टर राहुल गांधी के किरदार में हैं उनका नाम अर्जुन माथुर हैं। जबकि प्रियंका गांधी का रोल अहाना कुमरा निभा रही हैं।

 

मनमोहन सिंह की पत्नी बनेगी ये एक्ट्रेस

 

 

वहीं फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर के रूप में दिव्या सेठ शाह नजर आएंगी। अनुपम ने इनकी भी तस्वीर शेयर की थी। वहीं पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव का किरदरा एक्टर अजित सात निभा रहे हैं।

 

अटल बिहार वाजपेयी का ऐसा होगा लुक

 

 

इस तस्वीर से पहले अनुपम खेर ने अभिनेता राम अवतार भारद्वाज की फोटो शेयर की थी, वो फिल्म में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट सोनिया गांधी के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार बारू के तौर पर नजर आएंगे, हालांकि उनका लुक अभी तक सामने नहीं आया है।…Next

 

 

Read More:

इन तीन महीनों में इतना बदला गया कपिल का लुक, फिट से हुए फैट

एक डायलॉग और 500 रुपए की फीस ने बना दिया स्टार, शादी के बाद भी लिव-इन में रहे

अमरीश पुरी हीरो से ज्यादा लेते थे फीस, फिल्मों के लिए छोड़ दी सरकारी नौकरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *