Menu
blogid : 319 postid : 1396677

100 रिजेक्शन के बाद शाहिद कपूर को मिली थी पहली फिल्म, ‘कबीर सिंह’ के बाद इतनी बढ़ी उनकी फीस

Pratima Jaiswal

6 Aug, 2019

कहते हैं वक्त बदलते देर नहीं लगती और वक्त तब और भी तेजी से बदलता है, जब आप लगातार मेहनत करते रहते हैं। शाहिद कपूर के बारे में भी यह बात बिल्कुल सही लगती है। ‘कबीर सिंह’ फिल्म कितनी ही विवादों में घिरी हो लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि उनकी एक्टिंग हमेशा की तरह दमदार रही है। शाहिद की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं लेकिन कभी वो दौर था, जब शाहिद लगातार रिजेक्ट होते थे। आइए, एक नजर शाहिद के सफर पर-

 

‘कबीर सिंह’ के एक दृश्य में शाहिद कपूर

 

शाहिद कपूर अपने बारे में बताते हैं कई लोगों को लगता है कि मैं एक अभिनेता का बेटा हूं, इसलिए मेरे लिए सबकुछ बहुत आसान हुआ होगा, लेकिन मेरे लिए कुछ भी आसान नहीं था। कई बार तो ऐसा होता था कि मेरे पास खाना खाने तक के पूरे पैसे नहीं होते थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

100 बार रिजेक्ट किया गया था

शाहिद कपूर के बारे में ये बात हर कोई जानता है कि उनकी पहली फिल्म इश्क-विश्क थी, लेकिन उनके बारे में शायद ही ये बात किसी ओर को पता हो कि पहली फिल्म मिलने से पहले उन्हें 100 बार रिजेक्ट किया गया था। शाहिद बताते हैं कि वो दौर उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे खराब अनुभव था, उन्होंने 100 बार रिजेक्शन को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया।

 

View this post on Instagram

#kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

15 साल का शानदार सफर

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में अभी तक 15 साल का शानदार सफर पूरा किया है, जिसमें उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके अभिनय की जमकर तारीफें हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कबीर सिंह की धमाकेदार सफलता के बाद शाहिद का कॅरियर बुलंदियों पर है। उनकी फीस बढ़कर 35 करोड़ तक पहुंच गई है।

 

View this post on Instagram

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

शाहिद कपूर की कॅरियर की इस कहानी को सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है क्योंकि आधुनिक युग में लोग 2-3 बार रिजेक्शन नहीं सह सकते, ऐसे में 100 बार रिजेक्ट होने के बाद सफलता को छूना किसी अजूबे से कम नहीं है…Next

 

 

 

Read More :

Birthday Special : 90 के दशक में काजोल-रेखा का वो बोल्ड फोटोशूट जिसने उन्हें विवादों में कर दिया था खड़ा

सुपरफ्लॉप हुई पहली फिल्म, 60 डांस बारों के चक्कर लगाकर बना बॉलीवुड का कामयाब सितारा

बॉलीवुड के ये अभिनेता असल जिंदगी में गए हैंं जेल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *