Menu
blogid : 319 postid : 1393392

सुष्मिता सेन कर रही हैं 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट, अगले साल बज सकती है शहनाई!

Shilpi Singh

13 Nov, 2018

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमारे देश की अभी तक की सबसे बोल्ड महिलाओं में से एक हैं। साल 1994 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली भारत की पहली महिला बनकर लोगों के लिए उदाहरण सेट किया है। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल खास दोस्त रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में हुई एक दिवाली पार्टी में सुष्मिता, रोहमन शॉल के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देती दिखाई दी थीं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या चल रहा है इन दोनों के बीच में और क्या अब सुष्मिता भी बनेंगी दुल्हन।

 

 

 

मॉडल हैं रोहमन शॉल

 

 

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा बेताब हैं, तो आपको बता दें रोहमन शॉल एक मॉडल हैं और इन दोनों की मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी। रोहमन शॉल लुक से तो विदेशी लगते हैं लेकिन वो नैनीताल के रहने वाले हैं। अपने करियर को आगे बढाने के लिए रोहमन साल 2014 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे। 2015 में अपना पहला फोटो शूट किया। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फोटो शूट किए और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाई।

 

दिवाली पर शेयर की फोटो

 

 

सुष्मिता ने इससे पहले दिवाली में भी रोहमन और अपनी बेटियों की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सुष्मिता रोहमन के काफी करीब नजर आ रही हैं। इसके अलावा दोनों शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में साथ पहुंचे थे। ऐसा जरूर माना जा सकता है कि इनके बीच दोस्ती से कुछ बढ़कर जरूर है।

 

वेकेशन फोटो की थी शेयर

 

 

सुष्मिता और रोहमन फैमिली के साथ ताजमहल देखने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा- #romance returns!!!#tajmahalmmuuuuaaaah!!!! आपको सुष्‍मिता सेन 42 साल की हैं और रोहमन शॉल 27 साल के हैं। ऐसे में जाहिर है की दोनों में करीब 15 साल का अंतर है।

 

शादी को लेकर कही ये बात

 

 

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा है, ‘जब सारी दुनिया कयास लगाती है, मैं तब ट्रेन होती हूं। ये सभी गॉसिप बकवास है। मेरा अभी शादी का कोई इरादा नहीं है। अपना सच बयां कर रही हूं। मेरा लाइफ के साथ रोमांस चल रहा है। आप सभी को प्यार’।

 

सिंगल मदर हैं सुष्मिता

 

 

बता दें कि सुष्मिता का नाम इससे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट, होटल बिजनेसमैन संजय नारंग, सबीर भाटिया, एक्टर रणदीप हुड्डा, मुद्दसर अजीज के साथ भी जुड़ चुका है। 43 वर्षीय एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है। सुष्मिता सिंगल पैरेंट हैं. उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है। सिंगल मदर होने के बावजूद वे अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं और उनका बखूबी ध्यान देती हैं।…Next

 

Read More:

कभी 10 हजार रुपए सैलरी की जॉब करती थी किरण राव, लगान के सेट पर हुआ था आमिर से प्यार

गोविंदा के साथ चला था नीलम का अफेयर, कर चुकी हैं दो शादियां

सालों बाद नवम्बर और दिसम्बर में आएंगी 5 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *