Menu
blogid : 319 postid : 1398263

सुशांत पर बन रही फिल्म की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, रिया चक्रवर्ती बनी वजह, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

Rizwan Noor Khan

11 Sep, 2020

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला राष्ट्रीय मीडिया में मुख्य मुद्दा बना हुआ है। लोगों का सेंटीमेंट भी सुशांत को न्याय दिलाने पर केंद्रित है। इस बीच सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट रिया चक्रवर्ती की वजह से मेकर्स को बदलनी पड़ रही है। फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है।

सुशांत पर बनने वाली फिल्म का नाम न्याय: द जस्टिस
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत के जीवन से प्रेरित दो फिल्में बन रही हैं। इनमें से एक फिल्म न्याय: द जस्टिस के मेकर्स को फिल्म की स्क्रिप्ट को बदलना पड़ रहा है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी भी हो रही है।

रिया की गिरफ्तारी से बदलनी पड़ेगी कहानी
सुशांत पर केंद्रित फिल्म न्याय: द जस्टिस में उनका किरदार नागिन 3 फेम अभिनेता जुबैर के खान निभा रहे हैं। जुबैर ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट रेडी है, लोकेशन भी फाइनल हो चुकी हैं और शूटिंग डेट भी। लेकिन, रिया चक्रवर्ती के ड्रग मामले में गिरफ्तार होने से फिल्म की कहानी में बदलाव हो गया।

फिल्म में शामिल होगा ड्रग एंगल
जुबैर ने बताया कि अब स्क्रिप्ट में ड्रग एंगल को शामिल करने के लिए उसे बदलना पड़ेगा। क्योंकि फिल्म की कहानी सिर्फ सुशांत पर ही नहीं है। बल्कि यह सुशांत के साथ रिया के बारे में है। ​रिया की गिरफ्तारी से फिल्म की शूटिंग में देरी हो सकती है। पहले फिल्म की शूटिंग सितंबर के पहले सप्ताह में शुरू होनी थी, लेकिन अब शूटिंग 16 सितंबर से शुरू करने की तैयारी चल रही है।

सुशांत के अच्छे दोस्त रहे जुबैर बनेंगे सुशांत
जुबैर ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त थे। दोनों लोगों की पहली मुलाकात 2011 में जिम में हुई थी। उस दौरान सुशांत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के लिए काम कर रहे थे। जुबैर ने कहा कि वह दोनों 2015 तक एक ही जिम में ​जाते थे और आपस में बातें करते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत अपनी तरफ से ज्यादा बात नही करते थे।

इसी साल रिलीज होगी फिल्म
फिल्म न्याय: द जस्टिस में जुबैर सुशांत की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अभिनेत्री श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म को दिलीप गुलाटी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है। बता दें कि सुशांत की लाइफ पर एक और फिल्म सुसाइड आर मर्डर भी बन रही है।…NEXT

View this post on Instagram

"There is no passion to be found playing small–in settling for a life that is less than the one you are capable of living. Never thought that I would b playing you , as I had wished to work together with you someday sooner or later but not like this ! Now I tribute you by showing the world the little glimpse of you by my Act and vision ! Hope you ll like it from heaven !! “Nyaay-the justice” !! Playing “Sushant singh Rajput” (the legend )who ll rule our hearts for life and after life ! #tribute #sushantsinghrajput #legend #actortoactorconnection #inspirations #hardworker #lifeofanactor #justiceforssr #movie #hindi #actors#honoured #privilege #playinghim #nayaay #thejustice #needblessings #eat #sleep #shoot #workout #repeat #onemanamry ☺️💪🏻🤞❤️🙏🏻

A post shared by ᴢᴜʙᴇʀ ᴋ. ᴋʜᴀɴ (@zuberkkhan) on

 

Read More :  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा थिएटर्स में रिलीज

राधिका आप्टे ने साउथ सुपरस्टार को जड़ा था थप्पड़

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये, रिया और उनके भाई पर शक

सुशांत की एक और फैन ने जान दी, एक महीने में 4 टीनएजर्स ने लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को मिली फिल्म, फिल्म में बनेंगे सुशांत

मसीहा बने सोनू सूद- जरूरतमंदों को घर, नौकरी, स्मार्टफोन और भैंस दिला रहे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *