Menu
blogid : 319 postid : 1400744

पर्दे पर आएगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, 11 हजार स्क्रींस पर रिलीज की तैयारी

द‍िवंगत अभ‍िनेता सुशांत स‍िंह राजपूत की फ‍िल्‍म ‘छ‍िछोरे’ एक बार फ‍िर से बड़े पर्दे पर जलवा ब‍िखेरने के ल‍िए तैयार है। हालांक‍ि, इस बार यह फ‍िल्‍म भारत में नहीं बल्‍क‍ि चीन में र‍िलीज हो रही है। दो साल पहले भारत में र‍िलीज हो चुकी यह फ‍िल्‍म नेशनल अवॉर्ड भी हास‍िल कर चुकी है। यह फ‍िल्‍म IMDb पर टॉप रेट‍िंग वाली फ‍िल्‍मों में शुमार है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan15 Dec, 2021

 

 

7 जनवरी को चीन में र‍िलीज होगी ‘छ‍िछोरे’- 
द‍िवंगत अभ‍िनेता सुशांत स‍िंह राजपूत की सुपरह‍िट फ‍िल्‍म ‘छ‍िछोरे’ को चीन में बड़े पर्दे पर र‍िलीज करने का फैसला क‍िया गया है। फ‍िल्‍म ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार ‘छ‍िछोरे’ को चीन में अगले साल 7 जनवरी को र‍िलीज क‍िया जाएगा। इसे चीन के 100 शहरों की 1100 स्‍क्रींस पर द‍िखाया जाएगा।

बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कर चुकी तगड़ी कमाई- 
फ‍िल्‍म ‘छ‍िछोरे’ को भारत में 6 स‍ितंबर को 2019 को र‍िलीज क‍िया गया था। 50 करोड़ के बजट में बनी इस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर तगड़ी कमाई की थी। मीड‍िया र‍िपोर्ट्स के अनुसार फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टोटल कमाई 215 करोड़ की थी। भारतीय दर्शक इस फ‍िल्‍म को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

नेशनल अवॉर्ड के साथ बेह‍तरीन रेट‍िंग- 
नीतेश त‍िवारी के डायरेक्‍शन और साज‍िद नाड‍ियाडवाला के प्रोडक्‍शन में बनी फ‍िल्‍म ‘छ‍िछोरे’ को 67वें नेशनल फ‍िल्‍म अवॉर्ड में ह‍िंदी की बेस्‍ट फीचर फ‍िल्‍म चुनी जा चुकी है। 2 घंटे 23 म‍िनट की इस फ‍िल्‍म को बेहतरीन र‍िव्‍यू म‍िलने के साथ ही IMDb पर शानदार 8.3 की रेट‍िंग हास‍िल है। फ‍िल्‍म में सुशांत के अलावा अभ‍िनेत्री श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्‍बर ने मुख्‍य भूम‍िकाएं न‍िभाई थीं।

 

 

सुशांत की पहली और आख‍िरी फ‍िल्‍म- 
14 जून 2020 को 34 वर्ष की उम्र में अभ‍िनेता सुशांत स‍िंह राजपूत का न‍िधन हो गया था। युवा अभ‍िनेता के न‍िधन ने देश को झकझोर द‍िया था। सुशांत ने अपने कर‍ियर में कुल 12 फिल्‍में कीं और उन्‍होंने कई टीवी धारावाह‍िकों में भी अभ‍िनय क‍िया था। सुशांत की डेब्‍यू फ‍िल्‍म काई पोचे थी और उनकी आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा थी, जो 2020 में ओटीटी पर र‍िलीज हुई थी।

 

 

ये भी पढ़ें:  

फिल्म जय भीम ने IMDb रेटिंग में द शशांक र‍िडेंप्शन और द गॉडफादर को पीछे छोड़ा

सेना के शौर्य की कहानियां ला रहीं ये 8 फिल्में

5 अवॉर्ड जीतने वाली अमिताभ-शाहरुख की फिल्म के 20 साल पूरे

‘द रेलवे मैन’ वेबसीरीज में द‍िखेगी भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों की दास्तां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh