Menu
blogid : 319 postid : 1398225

सुशांत पर फिल्म बनाने और बुक लिखने पर सख्ती, परिवार ने उठाया कड़ा कदम

Rizwan Noor Khan

2 Sep, 2020

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सीबीआई के पास है। घटनाक्रम को लेकर जांच चल रही है। कुछ फिल्मकारों ने अभिनेता के जीवन पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई है, जबकि कुछ ने ऐलान भी कर दिया है। इस बीच सुशांत के परिवार के एक फैसले से उनके जीवन से प्रेरित फिल्म बनाने वालों, बुक लिखने वालों को थोड़ी मुश्किल आ सकती है।

सीबीआई के हाथ में घटनाक्रम की जांच
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस ने बताया ​था कि अभिनेता ने सुसाइड किया है। उनकी मौत को लेकर मामला तब तूल पकड़ गया जब मुंबई और बिहार पुलिस जांच को लेकर एक दूसरे से उलझ गए। सुशांत मामले की जां अब सीबीआई के हाथ में है।

कैंपेन से बदनाम करने पर नाराज हुआ परिवार
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से दिवंगत अभिनेता और उसके परिवार की छवि खराब करने के लिए कुछ लोगों द्वारा कैंपेन चलाया जा रहा है। इससे रिया को फायदा पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह की तीन बहनों ने मुझे इसकी जानकारी दी है।

सुशांत की मौत को दूसरी तरफ मोड़ने के प्रयास
वकील विकास सिंह बताया कि कैंपेन में दिखाया जा रहा है कि सुशांत के पास कोई बड़ी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी थी, अगर सुसाइड दिखाया जाता तो पैसा नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि मैं बता दूं ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है। ये अभियुक्त को बचाने की कोशिश है। अगर इस तरह की चीजें आज के बाद नहीं रुकीं तो मीडिया चैनलों के खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी।

सुशांत पर कुछ भी बनाने से पहले लेनी होगी इजाजत
वकील विकास सिंह ने एएनआई से बताया कि सुशांत के पिता और परिवार ने ये फैसला लिया है कि कोई भी किताब, फिल्म और सीरियल अगर सुशांत के ऊपर लिखी जाएगी तो इसके लिए उनके पिता की लिखित मंजूरी लेनी पड़ेगी। उनकी अनुमति के बिना कुछ भी बनाने या लिखने पर उनके खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी।…NEXT

 

Read More:

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये, रिया और उनके भाई पर शक

सुशांत की एक और फैन ने जान दी, एक महीने में 4 टीनएजर्स ने लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को मिली फिल्म, फिल्म में बनेंगे सुशांत

लगातार 500 कुश्तियां जीतने वाले दारा सिंह के इश्क और किंगकांग की मूछें उखाड़ने के किस्से

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *