Menu
blogid : 319 postid : 1397918

सुशांत सिंह राजपूत के गम में जान दे रहे फैन, एक और नन्हें फैन ने दी जान, अब तक 3 कर चुके हैं आत्महत्या

Rizwan Noor Khan

22 Jun, 2020

 

 

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस सदमे में हैं। सुशांत सिंह राजपूत को अपना हीरो समझने वाले के एक नन्हें फैन ने कमरे में कपड़े का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। इससे पहले दो और फैन और फांसी लगा चुके हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह अपने बच्चों पर निगरानी रखें और ऐसी खबरों वाली न्यूज से उन्हें दूर रखें।

 

 

 

 

सुशांत की मौत से गुस्से में हैं फैंस
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुशांत की मौत की वजह बॉलीवुड में कायम भाईभतीजावाद माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड में कुछ लोगों की मोनोपोली के चलते सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंने खुदकुशी कर ली। इससे उनके फैंस गुस्से में हैं।

 

 

 

सुशांत की तरह 12 साल के फैन ने जान दी
अभिनेता सुशांत सिंह के अचानक इस तरह दुनिया को अलविदा कहने से उनके फैंस को गहरा धक्का लगा है। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक बीते शनिवार को हापुड़ में छठी कक्षा में पड़ने वाले 12 साल के छात्र ने सुशांत राजपूत की तरह ​ही कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में सनसनी मच गई।

 

 

 

 

कई दिन से टीवी पर मौत की खबर देख रहा था
छात्र के परिजनों का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद से उनका बेटा न्यूज चैनल पर आ रही मौत से जुड़ी खबरे देखने के लिए टीवी से चिपका रहता था। जब से सुशांत सिंह की मौत हुई वह अपसेट था और आज उसने सुशांत की तरह ही कमरे में कपड़े से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

 

अभिभावक बच्चों पर रखें निगरानी
हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मृतक छात्र के परिजनों की रिक्वेस्ट पर पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों मौत से जुड़ी और सुशांत से संबंधित खबरों से दूर रखें। उन्होंने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वह बच्चों पर निगरानी रखें।

 

 

 

 

 

बरेली और ओडिशा में दो ने की खुदकुशी
इससे पहले 16 जून को बरेली में रहने वाले 10वीं के छात्र ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुदकुशी कर ली थी। आत्महत्या से पहले उसने सुसाइड लेटर में लिखा था कि जब हीरो सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर सकते हैं तो वह भी कर सकता है। इससे ओडिशा की एक युवती ने भी सुशांत की मौत के सदमे में आकर आत्महत्या कर ली थी।…NEXT

 

 

 

Read More:

फिल्मों के लिए अमरीश पुरी ने छोड़ी थी सरकारी नौकरी

बाहुबली की शिवगामी देवी ने इसलिए छोड़ा था बॉलीवुड, 22 साल बाद खोला राज

फ्लॉप फिल्म को दोबारा बनाकर हिट करा लेते थे राजकपूर

डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार से की थी शादी पर नहीं चला रिश्ता

 

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *