Menu
blogid : 319 postid : 1398248

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा थिएटर्स में रिलीज, टक्कर में है हॉलीवुड की फिल्म ट्रेनेट

Rizwan Noor Khan

7 Sep, 2020

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ​आखिरी फिल्म दिल बेचारा थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म देखने के लिए दर्शक भी पहुंच रहे हैं। दिल बेचारा को हॉलीवुड फिल्म टेनेट टक्कर देने की कोशिश कर रही है। सुशांत की फिल्म को थिएटर्स में फैंटास्टिक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बड़े पर्दे पर रिलीज हुई दिल बेचारा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करियर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को दो देशों में बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक थिएटर्स में फिल्म रिलीज के पहले दिन दर्शकों से शानदार रिस्पांस हासिल हुआ है।

न्यूजीलैंड और फिजी में मिली अच्छी ओपनिंग
एएनआई ने फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के हवाले से लिखा है कि सुशांत की फिल्म को न्यूजीलैंड और फिजी में बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। फिल्म को अच्छी ओपनिंग हासिल हुई है। तरन आदर्श ने लिखा कि फिल्म ने फैंटास्टिक रिजल्ट दिया है।

दिल बेचारा और ट्रेनेट में कड़ी टक्कर
रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलान की टेनेट से कड़ी टक्कर मिल रही है। दोनों फिल्में एक साथ रिलीज की गई हैं। न्यूजीलैंड और फिजी में फिल्म ट्रेनट के टक्कर में दिल बेचारा को दर्शक मिल रहे हैं।

आईएमडीबी रेटिंग में आगे है दिल बेचरा
क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म ट्रेनेट की कहानी क्राइम और ​थ्रिलर जासूसी पर केंद्रित है। वहीं, दिल बेचारा कैंसर पेशेंट के जज्बे से लबरेज इश्क की चाशनी में डुबोई हुई इमोशनल फिल्म है। ट्रेनेट को 7.9/10 आईएमडीबी रेटिंग हासिल हुई है, जबकि दिल बेचारा को 8.8/10 की आईएमडीबी रेटिंग हासिल हुई है।

विदेश में ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म
भारत में दिल बेचारा को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग सुशांत के फैन ने की थी, लेकिन मेकर्स ने इसे जुलाई में आनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया था। भारतीय दर्शकों ने फिल्म को जबरदस्त बताते हुए शानदार रिव्यूज दिए हैं। विदेश में भी फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

 


Read More : 

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये, रिया और उनके भाई पर शक

सुशांत की एक और फैन ने जान दी, एक महीने में 4 टीनएजर्स ने लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को मिली फिल्म, फिल्म में बनेंगे सुशांत

मसीहा बने सोनू सूद- जरूरतमंदों को घर, नौकरी, स्मार्टफोन और भैंस दिला रहे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *