Menu
blogid : 319 postid : 1400062

‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ इस लीजेंड अभिनेत्री की आखिरी फिल्म, तीन बार जीता नेशनल अवॉर्ड

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। फिल्म के अनोखे नाम और ट्रेलर में जबरदस्त डायलॅग्स और कॉमिक सीन की वजह से खूब चर्चा मिल रही है। दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की यह आखिरी फिल्म है। 3 बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुकीं सुरेखा का बीते महीने निधन हो गया था।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 Aug, 2021

 

 

सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म- 
साल 1977 में आई फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से फिल्मी करियर शुरू करने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ आखिरी फिल्म है। बीते महीने 16 जुलाई को कार्डिएक अरेस्ट से सुरेखा सीकरी का 76 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। 30 से ज्यादा फिल्में करने वाली सुरेखा सीकरी को बालिका वधू समेत कई टीवी सीरियल्स में निभाए किरदारों के लिए याद किया जाता है।

3 बार जीता नेशनल फिल्म अवॉर्ड- 
1986 में आई फिल्म तमस के लिए सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। डायरेक्टर गोविंद निहलानी की इस फिल्म में भारत विभाजन के दौर की कहानी दिखाई गई थी। श्याम बेनेगल की साल 1994 में आई फिल्म मम्मो और साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो के लिए भी सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था।

 

Late Actress Surekha Sikri.

 

जस्सी गिल की ग्रांडमदर की भूमिका-  
फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ में सुरेखा सीकरी आखिरी बार स्क्रीन नजर आएंगी। फिल्म में वह एक्टर जस्सी गिल की ग्रांडमदर की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के युवक की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। फिल्म में उसकी प्रेमिका का नाम सोनम गुप्ता है। साल 2016 में ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखे हुए नोट और मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फिल्म में इस प्वाइंट को भी दिखाया गया है। शायद इसीलिए फिल्म का नाम ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ रखा गया है।

सितंबर में ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म-  
फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सिंगर एक्टर जस्सी गिल, सुरभि ज्योति, विजय राज, सुरेखा सीकरी, ब्रजेंद्र काला समेत कई दिग्गज कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म को सौरभ त्यागी ने डायरेक्ट किया है और इसे अगले महीने 10 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ZEE5 पर रिलीज किया जाएगा।…Next

 

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड में सलमान खान के 33 साल पूरे, कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्में

रिकॉर्ड 11 ऑस्कर जीतने लॉड ऑफ द रिंग पर आ रही सीरीज

पॉपस्टार रिहाना दुनिया की सबसे अमीर फीमेल म्यूजीशियन

वुमेंन क्रिकेटर ने टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया  

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *