Menu
blogid : 319 postid : 1377637

सलमान की वो 5 सुपरफ्लॉप फिल्में, जो शायद ही आपको हों याद

सलमान खान की ऐसी फिल्में भी हैं, जिनके नाम आपको याद नहीं होंगे। यहां तक शायद ही आपने उनकी ये फिल्में देखी हों। दंबग खान अब बॉलीवुड के टाइगर बन चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनका राज है। अब उनकी ज्यादातर फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा रहती हैं। लेकिन आज हम आपको उन फिल्मों के नाम बताएंगे जो सुपरफ्लॉप रही थी।

cover


1. निश्चय


Salman-innishchaiy


इस फिल्म को डायरेक्ट इस्माइल श्रॉफ ने किया था। फिल्म 17 जुलाई 1992 को रिलीज हुई। इसने बॉक्स ऑफिस पर 95 लाख की कमाई की थी। फिल्म में सलमान के साथ विनोद खन्ना और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे।


2. मझधार

majdhar


इस फिल्म में सलमान खान के साथ मनीषा कोईराला लीड रोल में थी। इसके निर्देशक भी इस्माइल श्रॉफ ही हैं। फिल्म 29 मार्च 1996 को रिलीज हुई। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। फिल्म ने 1.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी।


3. सूर्यवंशी


salmankhan-suryavanshi


यह फिल्म 14 फरवरी 1992 को रिलीज हुई। इसमें सलमान के साथ अमृता सिंह लीड रोल में थीं। इसे डायरेक्ट किया था राकेश कुमार ने। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 1.5 करोड़ की कमाई कर सकी।


4. चांद का टुकड़ा


maxresdefault


सावन कुमार टाक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.2 करोड़ की कमाई की थी। श्रीदेवी और सलमान की यह फिल्म 19 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी।

5. चंद्रमुखी


salman khan sridevi chand ka tukda


श्रीदेवी और सलमान की इस फिल्म को देबालॉय डे ने डायरेक्ट किया था। 22 अक्टूबर 1993 को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 2.15 करोड़ की कमाई की।…Next


Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

अनुष्का से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, आर्मी परिवार से आती हैं ये एक्ट्रेस

अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या तक, दुल्हन बनने के बाद कहर ढा रही थीं ये 5 एक्ट्रेस

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *