Menu
blogid : 319 postid : 668549

सनी लियोन कर चुकी हैं नशीला दिखने का वादा

सनी लियोन नशीली हैं इस बात से किसी को भी इंकार नहीं होगा पर लगता है कि जैसे सनी लियोन ने अपने आप से यह वादा कर रखा हो कि उन्हें किसी भी कीमत पर बोल्ड लगना ही है भले ही बोल्ड लगने के चक्कर में वो सारी सीमाएं पार क्यों ना कर जाएं.


सनी लियोन ने अभी हाल ही में कहा था कि उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है और उनके पोर्न स्टार होने का असर बॉलीवुड की फिल्मों में नहीं दिखेगा पर हम उन्हें जरा याद दिलाना चाहते हैं कि उनकी फिल्में दर्शक इसलिए सिनेमाघरों में देखने के लिए जाते हैं क्योंकि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद होती है कि कम से कम सनी लियोन की फिल्मों में तो न्यूड सीन देखने को मिलेंगे.

बीस साल बाद भी याद हैं वो लम्हें


sunny leone upcoming movie13 दिसंबर मतलब कल के दिन सनी लियोन की फिल्म ‘जैकपॉट’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी ‘जैकपॉट’ फिल्म में सन्नी लियोन ने अपने को-स्टार सचिन जोशी के साथ काफी अश्लील सीन किए हैं जिनका लुक फिल्म के ट्रेलर लॉच के दौरान ही देखने को मिल गया था. वैसे ‘जैकपॉट’ फिल्म में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे.


यदि सन्नी लियोन की आने वाली फिल्मों की चर्चा की जाएं तो ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘टीना एंड लोलो’ प्रमुख है और दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी. एकता कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी सनी लियोन बोल्ड सीन ही करती हुई नजर आएंगी.


सनी लियोन को एक सुझाव है हमारा. थोड़ा अटपटा जरूर है पर उनके लिए हितकारी है. सनी लियोन को अपने किसी भी इंटरव्यू में यह नहीं कहना चाहिए कि वो बॉलीवुड की फिल्मों में अश्लील सीन नहीं करेंगी बल्कि उन्हें यह कहना चाहिए कि वो अश्लील सीन के अलावा कुछ और कर ही नहीं सकती इसलिए बॉलीवुड के निर्देशक उन्हें फिल्मों में काम देते हैं. यकीन कीजिए यह फार्मुला आपके फैंस की लिस्ट में बढ़ोतरी कर देगा.


यह जोड़ियां करेंगी रोमांस की सारी हदें पार

एक-दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे हैं !

हैरत होगी जब खुलेंगे अनछुए राज


sunny leone jackpot movie

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *