Menu
blogid : 319 postid : 1375599

सनी लियोनी ने बाहुबली की ‘देवसेना’ को छोड़ा पीछे, एक फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़!

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। सनी हाल ही में आई भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर रही हैं। अब कई डायरेक्‍टर भी उनकी इस लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं। लोकप्रियता को देखते हुए सनी ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। खबरें हैं कि सनी ने दक्षिण भारत की एक फिल्‍म के लिए ‘बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली साउथ की फेमस एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी से भी ज्‍यादा फीस की डिमांड की है। आइये आपको बताते हैं कि सनी ने कितनी फीस मांगी है और अनुष्‍का ने कितनी फीस ली थी।


Sunny leone and anushka shetty


निर्माताओं ने मांगी सनी की डिमांड


Sunny Leone1


सनी लियोनी को साउथ की एक फिल्म का ऑफर मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने इस फिल्‍म के लिए टैक्स के साथ 2.5 करोड़ रुपये की मांग की है। टैक्स और डिमांड किए गए 2.5 करोड़ रुपये को जोड़ दिया जाए, तो पूरी फीस लगभग 3.25 करोड़ रुपये हो जाएगी। साउथ की फिल्‍म इंडस्ट्री की नजर में यह रकम हद से ज्यादा है, क्योंकि ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट सीरीज में काम करने वाली अनुष्का शेट्टी ने भी इतनी फीस नहीं ली थी। खासबात यह है कि पहले तो निर्माताओं ने सनी की इतनी फीस सुनकर आनाकानी, लेकिन बाद में वे लियोनी की डिमांड मानने के लिए तैयार हो गए।


अनुष्‍का ने लिए थे 2.5 करोड़ रुपये


anushka shetty1


अगर ‘बाहुबली’ की देवसेना यानी अनुष्‍का शेट्टी की बात करें, तो अनुष्का ने इस सुपरहिट सीरीज के दोनों पार्ट में काम करने के लिए 2.5-2.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। अनुष्‍का की फीस साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस द्वारा ली जाने वाली सबसे ज्यादा फीस बताई जा रही थी। मगर अब ऐसा नहीं है, क्योंकि सनी लियोनी ने यह रिकॉर्ड तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। वैसे भी फीस के मामले में बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस साउथ की एक्‍ट्रेस से ज्‍यादा फीस लेती हैं।


योद्धा पर आधारित होगी फिल्‍म


sunny leone2


फिल्‍म निर्माताओं द्वारा सनी लियानी की यह डिमांड मानने के पीछे साउथ में उनकी लोकप्रियता बताई जा रही है। निर्माताओं को विश्वास है कि सनी को दी जाने वाली राशि वसूल हो जाएगी, क्योंकि दक्षिण भारत में लियोनी की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। खबरें हैं कि इस फिल्म की कहानी एक असली योद्धा राजकुमारी के जीवन पर आधारित होगी। हालांकि, अभी तक इसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू हो जाएगी।


सनी ले रही हैं ट्रेनिंग


sunny leone3


सनी लियोनी की यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। यह लियोनी की पहली साउथ इंडियन फिल्म होगी, जिसमें वे एक अभिनेत्री के तौर पर काम करेंगी। इससे पहले वे तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों के लिए आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। उधर, सनी लियोनी ने फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वे इसके घुड़सवारी, तलवारबाजी समेत कई कलाएं सीख रही हैं, जिससे योद्धा का किरदार निभा सकें…Next


Read More:

800 करोड़ के पटौदी पैलेस में मनेगा तैमूर का जन्मदिन, जानें क्यों खास है ये महल

गेंदबाज बनना चाहते थे हिटमैन, इस घटना के बाद करने लगे बल्‍लेबाजी!
सलमान के साथ काम कर चुकी वो बोल्ड हीरोइन, जिसकी कम उम्र में शादी के बाद हो गया तलाक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *