Menu
blogid : 319 postid : 1392252

श्रद्धा कपूर नहीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनी हैं ‘स्त्री’ की चुड़ैल, सलमान के साथ किया है काम

Shilpi Singh

12 Sep, 2018

हाल ही में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ सिनेमाघरों में छाई हुई है। स्त्री अगर इसी रफ्तार से चलती रही, तो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब तक पहुंच जाएगी। इस फिल्म में लोगों को हॉरर और कॉमेडी का तड़का खास पसंद आ रहा है। फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा और राजकुमार को लोग पंसद कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच क्या आपने सोचा की फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा नहीं कोई और लड़की भूत बनी है, जिसे देखकर फिल्म में सब कहते है ‘ओ स्त्री कल आना’। तो चलिए जानते हैं कौन ये वो स्त्री जो सबको हंसा और डरा रही है।

 

 

श्रद्धा नहीं ये एक्ट्रेस है स्त्री

 

 

ट्रेलर देख लोगों को लगा था कि श्रद्धा कपूर ही फिल्म में भूत बनी हुई हैं लेकिन फिल्म की कहानी कुछ अलग ही कहानी बयां कर रही है। ऐसे में जिस एक्ट्रेस ने स्त्री का किरदार निभाया है उसे भी सराहना मिल रही है। हालांकि, फिल्म में उन्हें आप पूरी तरह से देख नहीं पाएंगे। लेकिन स्त्री में असली स्त्री फ्लोरा सैनी है, फ्लोरा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

 

दबंग 2 में कर चुकी हैं काम

 

 

फ्लोरा ने 50 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम किया है। फ्लोरा ने बॉलीवुड फिल्में जैसे कि धनक, दबंग 2, लव इन नेपाल, बेगम जान जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फ्लोरा और उनके किरदार के बारे में फिल्म स्त्री के मेकर्स ने सीक्रेट रखा हुआ था। लेकिन अब जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो फ्लोरा के बारे में भी सबको पता चल रहा है।

 

पहले मना किया था स्त्री का रोल

 

 

फ्लोरा ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि, उन्हें ख़ुशी है लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं। फ्लोरा ने ये भी बताया कि पहले उन्होंने स्त्री के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन जब फ्लोरा ने फिल्म के डायलॉग सुने तो फिल्म के लिए राजी हो गई। फ्लोरा ने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और फिल्म के टाइटल रोल के लिए सिलेक्ट हो गई। फ्लोरा का शूट करीब 15 दिन का था, उन्हें बताया गया कि फिल्म में उनका कोई डायलॉग नहीं है उन्हें बस फिल्म में चिल्लाना है।

 

मेकर्स ने छुपाई असली स्त्री

 

 

मेकर्स ने मुझे छुपा कर रखा था सोशल मीडिया से और मुझे इसलिए कही जानें भी नहीं दिया गया क्योंकि क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि ऑडियंस को असलियत का पता चल सके। हालांकि, अब जो रिएक्शन सामने आ रहे हैं वह काफी शानदार हैं।

 

खुशी है कि फिल्म हिट रही

 

 

मैंने स्त्री में एक भूत का किरदार अदा किया है, जिसे बहुत सी एक्ट्रेस निभाना नहीं चाहती थी। वो स्क्रीन पर खूबसूरत दिखना चाहती थी, मैंने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं और मुझे खुशी है कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।…Next

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *