Menu
blogid : 319 postid : 1387499

श्रीदेवी, रवीना समेत ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर रहीं फ्लॉप

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कुछ दिनों पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया, उनका जाना बॉलीवुड समेत उनके फैंस के लिए किसे सदमे जैसा था। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया था, जो अपने आप में एक इतिहास है, उन्हें लेडी अमिताभ भी कहा जाता है। श्री कई सालों तक पर्दे पर राज करती रही, खास बता ये रही की उनकी दूसरी पारी भी सफल रह थी औऱ उन्हें लोग आज भी बेहद पंसद कर रहे थे। लेकिन ऐसा नहीं है कि उनका करियर हर बार सफल ही रहा है, श्री देवी ने जब छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया तो वो सफल नहीं रही थी, वैसे उनके साथ बॉलीलुड की और भी एक्ट्रेस रही हैं जो बड़े पर्दे पर हिट तो थी लेकिन छोटे पर्दे पर कमाल नहीं दिखा सकी।


tv role 3




1. श्रीदेवी


sri devi

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी जब भी पर्दे पर आती थी, तो उनके चाहनेवाले के लिए ये किसी त्योहार से कम नहीं होता था। बड़े पर्दे से ब्रेक लेेने के बाज श्रीदेवी ने जब छोटे पर्दे मालिनी अय्यर (2004-05) में काम किया था। हालांकि इस शो में श्रीदेवी को वो सफलता नहीं मिली, हो सकता है आपको इस शो के बारे में कुछ खास पता भी न हो।


2. करिश्मा कपूर


Karishma



बड़े पर्दे की सुपरहिट हीरोइन करिश्मा ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘बीवी नंबर 1′ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकीं करिश्मा ने जब साल 2003 में टीवी पर डेब्यू किया था। ‘द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी’ से तो उनका सिक्का नहीं चला। खबरों के अनुसार इस शो के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए लिए थे।


3. रवीना टंडन

raveena tandon

रवीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था, रवीना ने अक्षय के साथ कई सारी दमदार फिल्मों में काम किया है। हालांकि, बॉलीवुड में लंबी और मशहूर पारी खलेने वाली रवीना ने जब ‘साहिब बीवी और गुलाम’ (2004) से टीवी पर डेब्यू किया तो शो को टीवी ऑडियंस ने पसंद नहीं किया।


4. सोनाली बेंद्रे


sonali


‘सरफरोश’ और ‘दिलजले’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली सोनाली कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं। सोनाली ने शो अजीब दास्तां है ये (2014-15) में काम किया था। कहा जाता है कि, सोनाली ने इस शो के लिए 4 लाख रुपए प्रति एपिसोड लिए थे। लेकिन टीवी पर आने वाले इनके शो को दर्शकों ने पंसद नहीं किया।


5. भाग्यश्री


Laut Aao Trisha


‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री ने भले ही इस फिल्म के बाद कोई बड़ी सुपरहिट फिल्म ना दी हो, लेकिन उनके फैंस उन्हें पंसद करते हैं। भाग्यश्री ने ‘लौट आओ तृषा’ (2014-15) शो से टीवी पर कदम रखा था। हालांकि ये शो वो जादू नहीं चला पाया जो भाग्यश्री अपने फिल्मों में चलाती थी।Next


Read More:

माइकल जैक्सन से श्रीदेवी तक, इन सितारों ने बाथरूम में ली आखिरी सांस

दुबई के इस आलीशान होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, इतना है एक रात का किराया

श्रीदेवी को यूं ही नहीं कहा जाता था लेडी अमिताभ, सफलता से विवाद तक दोनों में कॉमन हैं ये बातें


उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल
अपनी बहन से 24 साल बड़े सलमान तो पूजा हैं आलिया से इतनी बड़ी, बॉलीवुड के ऐसे 6 भाई-बहन
ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *