Menu
blogid : 319 postid : 1394371

Bigg Boss 12 के तुरंत बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नजर आए श्रीसंत, फैंस ने उठाए सवाल

Shilpi Singh

7 Jan, 2019

बिग बॉस 12 के घर में अपने गुस्से और दमदार अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस रहे श्रीसंत ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 9 में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के टाइम पर शुरू हुए इस शो का पहला एपिसोड 5 जनवरी से प्रसारित हो चुका है। श्रीसंत का इस रियलिटी शो में नजर आना दर्शकों को समझ नहीं आ रहा है। बिग बॉस के घर में 105 दिन रहने के बाद श्रीसंत तुरंत ही बाद इस शो के पहले एपिसोड में कैसे नजर आ सकते हैं?

 

 

 

पहले शूट हुआ था खतरों के खिलाड़ी

 

 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग बिग बॅास 12 के पहले पूरी हो चुकी है। रोहित शेट्टी इस शो के होस्ट हैं। बिग बॅास 12  के टेलीकास्ट के कारण खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को टेलीकास्ट नहीं किया गया। खतरों के खिलाड़ी में श्रीसंत का लुक तभी का है जब उन्होंने बिग बॅास 12 के घर में एंट्री ली थी। शो के पहले एपिसोड में रोहित शेट्टी ने श्रीसंत को देखकर कहा कि श्रीसंत मैंने देखा कि तुम कुछ वोट से ट्रॅाफी लेने से चूक गए। मामला यहीं पर गर्मा गया है।

 

खतरों के खिलाड़ी पर उठ रहे हैं सवाल

 

 

इस शो के प्रसारण के बाद से ही ट्विटर पर लोग श्रीसंत और कलर्स चैनल से सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कलर्स को टैग करते हुए पूछा कि बिग बॉस ने पहले ही श्रीसंत को बिग बॉस 12 का रनर अप बना दिया गया था कि क्योंकि वो बाहर फियर फैक्टर की शूटिंग कर रहे थे। कलर्स को टैग करते हुए कहा कि क्या कर रहे हो। यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि जब इस शो की शूटिंग बिग बॅास से पहले हो चुकी है, तो रोहित शेट्टी को कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॅास फिनाले तक पहुंचे हैं। वो भी कुछ वोट से हार गए हैं। इसके बाद शो के मेकर्स पर बिग बॅास 12 का विनर फिक्स करने का आरोप लगाया जा रहा है।

 

रोहित को कैसे पता कि सिंबा हिट है और श्रीसंत फाइनल में हैं

 

 

आखिर ये कैसे हुआ एक यूजर ने लिखा है कि अगर खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पहले हो चुकी है तो ये कैसे पता चला कि श्रीसंत फाइनल में हैं और सिंबा हिट हो गई है। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है किरोहित शेट्टी को कैसे पता , श्रीसंत बिग बॉस हार जाएंगे जबकि इसकी शूटिंग जुलाई-अगस्त में हुई। वहीं बिग बॉस सितंबर 2018 से शुरू हुआ। क्या इंट्रो शूट करने के लिए दोबारा अर्जेंटीना गए?’

 

श्रीसंत बिग बॉस में दूसरे नंबर पर रहे हैं

 

 

इसी तरह के कई और सवाल यूजर्स लगातार चैनल, श्रीसंत और रोहित शेट्टी को टैग करते हुए पूछ रहे हैं। बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के खिलाड़ी का सीजन 9 शुरू हो चुका है। बता दें कि श्रीसंत बिग बॉस में दूसरे नंबर पर रहे हैं। विनर का खिताब दीपिका कक्कड़ ने जीता है। श्रीसंत बिग बॉस के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। इस बार खतरों के खेल में पुनीत पाठक, आदित्य नारायण, भारती, हर्ष लिंबछिया, विकास गुप्ता, श्रीसंत, अविका गौर, एली गनी, शमिता शेट्टी, जैन ईमाम, जैस्मिन भसीन और रिद्धिमा पंडित अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।…Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *