Menu
blogid : 319 postid : 1397209

साउथ की ये 5 फिल्‍में तोड़ देंगी कमाई के सारे रिकॉर्ड, इन सुपरस्‍टार्स की एक के बाद एक फिल्‍में रिलीज को तैयार

Rizwan Noor Khan

28 Oct, 2019

साउथ फिल्‍मों के शौकीन दर्शकों के आने वाला समय धमाकेदार होने वाला है। अगले कुछ महीनों में 5 ऐसी धांसू फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं जो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। इन फिल्‍मों में साउथ के दिग्‍गज सुपरस्‍टार रजनीकांत, महेश बाबू, रवि तेजा, बालाकृष्‍ण समेत कई दिग्‍गजों की फिल्‍में शामिल हैं। खास बात ये है कि हिंदी भाषी दर्शकों को ध्‍यान में रखते हुए इनके हिंदी वर्जन भी साथ में रिलीज करने की तैयारी है। इन फिल्‍मों रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी फिल्‍मों की कहानी बेहद दमदार और रोचक है। इन फिल्‍मों में एक्‍शन को नए लेवल पर ले जाया गया है। आइए जानते हैं कौन हैं वह 5 फिल्‍में।

 

 

Image

 

 

रिकॉर्ड 66वीं बार रवि तेजा और गोपीचंद की सुपरहिट जोड़ी
सुपरहिट फिल्‍में देने के लिए मशहूर अभिनेता और निर्देशक की जोड़ी बन चुकी रवि तेजा और गोपी चंद रिकॉर्ड 66वीं बार एक साथ फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍मों के लिए चर्चित अभिनेता रवि तेजा अपकमिंग फिल्‍म RT66 के जरिए अपने फैंस के सामने आ रहे हैं। इस फिल्‍म को जाने माने फिल्‍म निर्देशक गोपी चंद मालिनेनी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। रवि तेजा और गोपी चंद एकसाथ 66वीं फिल्‍म में काम कर रहे हैं। यह जोड़ी साउथ में सुपरहिट फिल्‍में देने के लिए जानी जाती है। फिल्‍म को नवंबर में लांच करने की तैयारी है। इसकी कहानी ट्रैफिक व्‍यवस्‍था के केंद्र में लिखी गई है।

 

 

Image

 

 

नंदामुरी बालाकृष्‍णा की रूलर
तेलुगू फिल्‍म स्‍टार नंदामुरी बालाकृष्‍णा इन दिनों अपनी फिल्‍म को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी फिल्‍म रूलर के जरिए दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इसमें वह एक सख्‍त और राउडी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। मेकर्स ने फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर फिल्‍म की रिलीज डेट दिसंबर 2019 बताई है। रूलर फिल्‍म को मशहूर डायरेक्‍टर केएस रवि कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म में एक्‍शन सींस को नए लेवल पर ले जाने की बात कही जा रही है।

 

 

Image

 

 

रजनीकांत के ‘दरबार’ में होगा फैसला
एक के बाद एक लगातार सुपरहिट फिल्‍में देने वाले रजनीकांत जल्‍द ही अपनी नई फिल्‍म के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म का इंतजार कर रहे दर्शकों की बेसब्री अब कम होने वाली है। इस सुपरस्‍टार की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म दरबार की शूटिंग लगभग खत्‍म हो चुकी है। एआर मुरुगुदास की निर्देशित यह फिल्‍म अगले साल यानी 2020 में पोंगल के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 

Image

 

 

एक्‍शन अवतार में महेश बाबू
साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चार्मिंग हीरो महेश बाबू की फिल्‍म सारीलेरु नीकेवारु की शूटिंग भी अंतिम चरण में चल रही है। हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में महेश बाबू बुलेट पर चार्मिंग स्‍टाइल में दिखाई दिए हैं। इसमें उन्‍हें एक्‍शन स्‍टार के तौर पर दिखाने की तैयारी है। मेकर्स की ओर से बताया गया है कि तेलुगू भाषा में बनने वाली इस फिल्‍म को जनवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी वर्जन में भी डब करने की बात कही जा रही है।

 

 

Image

 

 

सुपर माची में कल्‍यान देव
साउथ के युवाओं की धड़कन कहे जाने वाले अभिनेता कल्‍यान देव तेलुगू फिल्‍म सुपर माची के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। यह उनकी दूसरी फिल्‍म हैं। कल्‍यान देव को उनकी पहली फिल्‍म के लिए खूब सराहा गया था। इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्‍म को पुली वासु डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसे अगले साल गर्मियों में रिलीज किया जाएगा।…Next

 

 

Read More: परिणीति चोपड़ा के वो 5 किस्‍से जो सामने आते ही जगजाहिर हो गए, फिल्‍मों में आने से पहले दो साल तक नौकरी की

अमिताभ बच्‍चन ने पूछा केबीसी के इतिहास का सबसे कठिन सवाल, कंटेस्‍टेंट को लेनी पड़ीं एक साथ तीन लाइफ लाइन

आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म की इसलिए बदली जा रही बार बार रिलीज डेट, एक साथ रिलीज हो रही हैं ये 7 धांसू फिल्‍में

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *