Menu
blogid : 319 postid : 1399374

अमिताभ बच्चन के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म रिलीज कैंसिल, कोरोना ने डाला खलल

Rizwan Noor Khan

5 Apr, 2021

कोरोना महामारी की वजह से फिल्‍मों की कमाई पर बुरा असर पड़ रहा था अब फिल्‍मों की रिलीज पर भी विपरीत असर दिखने लगा है। अमिताभ बच्‍चन के बाद रोहित शेट्टी की बड़े बजट वाली एक्‍शन फिल्‍म की रिलीज कैंसिल कर दी गई है। महामारी के कारण अब तक 4 से ज्‍यादा फिल्‍मों की रिलीज रद्द हो चुकी है।

सिनेमा पर कोरोना का बुरा असर
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने सिनेमाजगत की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। लगातार बॉलीवुड स्‍टार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। वहीं, संक्रमण के चलते सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच रहे दर्शकों की वजह से बॉक्‍स आफिस कलेक्‍शन भी बुरी तरह गिर रहा है। इन सब कारणों से मेकर्स किसी भी तरह का रिस्‍क नहीं लेना चाहते हैं और फिल्‍मों की रिलीज टाली जा रही है।

रोहित शेट्टी की फिल्‍म टली
फिल्‍म डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म सूर्यवंशी की रिलीज कैंसिल कर दी है। बीते दिन वह महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले थे और कोरोना को लेकर चर्चा हुई थी। कोरोना के प्रकोप के चलते रोहित शेट्टी ने फिल्‍म की रिलीज कैंसिल कर दी है। फिल्‍म सूर्यवंशी इसी महीने की 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

अक्षय और कैटरीना लीड रोल में
एक्‍शन फिल्‍म सूर्यवंशी में अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्‍म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी गेस्‍ट रोल में दिखेंगे। फिल्‍म की कहानी मुंबई में होने वाले आतंकी हमले को रोकने के मिशन पर केंद्रित है। अक्षय कुमार डीसीपी की भूमिका निभा रहे हैं। सिंहम में अजय देवगन और सिंबा में रनबीर अपने निभाए रोल को इस फिल्‍म में आगे बढ़ाते दिखेंगे।

अब तक 4 फिल्‍में हो चुकीं कैंसिल
कोरोना की वजह से रिलीज कैंसिल होने वाली सूर्यवंशी पहली फिल्‍म नहीं है। अब तक करीब 4 और बड़े बजट की फिल्‍में कैंसिल हो चुकी हैं। इनमें अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म चेहरे भी टल चुकी है। वहीं, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्‍म बंटी और बबली-2, हाथी मेरे साथी का हिंदी वर्जन की रिलीज कैंसिल हो चुकी है।

 

ये भी पढ़ें: बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

ओटीटी और पर्दे पर देखिए ये जबरदस्त फिल्में-वेबसीरीज

प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार को नहीं मिला बाफ्टा अवॉर्ड

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *