Menu
blogid : 319 postid : 1400614

कमाई में फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ रही अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, तीसरे सप्‍ताह में र‍िकॉर्ड बनाने का अनुमान

सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जलवा कायम है। यह फ‍िल्‍म रोह‍ित शेट्टी की अन्‍य फ‍िल्‍मों को एक के बाद एक पीछे छोड़ती जा रही है। तीसरे वीकेंड में फ‍िल्‍म के 200 करोड़ के पार पहुंचने का अनुमान है। हालांक‍ि, इस सप्‍ताह बंटी और बबली-2 के र‍िलीज होने से कमाई में फर्क पड़ने की संभावना है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 18 Nov, 2021

 

 

पहले 3 द‍िन में कमा ल‍िए थे 100 करोड़- 
सूर्यवंशी फ‍िल्‍म दीपावली वीकेंड में 5 नवंबर को स‍िनेमाघरों में आई थी। फ‍िल्‍म ने इंड‍िया और ओवरसीज ब‍िजनेस म‍िलाकर 3 द‍िन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू ल‍िया था। पहले 3 द‍िन में फ‍िल्‍म ने केवल भारत में 80 करोड़ के करीब कमाए थे और ओवरसीज मार्केट से फ‍िल्‍म ने 24 करोड़ रुपये बटोरे थे।

इतनी है अबतक की टोटल कमाई- 
18 नवंबर की शाम को आए आंकड़ों के अनुसार फ‍िल्‍म सूर्यवंशी ने भारत में 163 करोड़ रुपये कमा ल‍िए हैं। ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार फ‍िल्‍म ने इस सप्‍ताह सोमवार को 4.50 करोड़, मंगलवार को 3.92 करोड़ और बुधवार को 3.42 करोड़ रुपये की कमाई की है। अगले दो द‍िनों में फ‍िल्‍म के 166 करोड़ पार करने अनुमान है।

200 करोड़ पहुंचने का अनुमान- 
तीसरे सप्‍ताह में फ‍िल्‍म सूर्यवंशी 200 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। ऐसा करते हुए लॉकडाउन के बाद बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली ह‍िंदी फ‍िल्‍म बन सकती है। सूर्यवंशी के साथ र‍िलीज हुई हॉलीवुड फ‍िल्‍म इटरनल्‍स बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय की फ‍िल्‍म को टक्‍कर नहीं दे सकी है। लेक‍िन, इस सप्‍ताह सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली-2 की र‍िलीज से कलेक्‍शन आंकड़े बदल सकते हैं।

 

 

रोह‍ित शेट्टी की तीसरी टॉप रेटेड फ‍िल्‍म-
रोह‍ित शेट्टी की फ‍िल्‍मों में सबसे हाईएस्‍ट IMDb रेट‍िंग 7.5/10 फ‍िल्‍म गोलमाल: फन अनल‍िम‍िटेट को म‍िली है। दूसरे नंबर पर अजय देवगन के लीड रोल वाली फ‍िल्‍म स‍िंहम है। स‍िंहम को IMDb पर 6.8/10 की रेट‍िंग म‍िली है। रेट‍िंग के मामले में तीसरे नंबर पर फ‍िल्‍म सूर्यवंशी है। इसे IMDb पर 6.4/10 की रेट‍िंग म‍िली है। ल‍िस्‍ट में शाम‍िल फ‍िल्‍म ऑल द बेस्‍ट: फन ब‍िग‍िंस IMDb पर 6.2/10 और चेन्‍नई एक्‍सप्रेस IMDb पर 6.1/10 रेट‍िंग के साथ सूर्यवंशी से पीछे छूट गई हैं।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *