Menu
blogid : 319 postid : 1400544

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन, टोटल कमाई 100 करोड़ के पार!

दीवाली वीकेंड में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का दर्शकों पर जलवा कायम हैं। इस फ‍िल्‍म ने इंड‍िया और ओवरसीज बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। दोनों बॉक्‍स ऑफ‍िस की कमाई म‍िलाकर कलेक्‍शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। हॉलीवुड फ‍िल्‍म इटरनर्ल्‍स भी कमाई के मामले में ठीकठाक चल रही है। ये दोनों फ‍िल्‍मों 5 नवंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 8 Nov, 2021

 

 

सूर्यवंशी को म‍िली शानदार रेट‍िंग- 
दीवाली के मौके पर अक्षय कुमार ने दर्शकों के ल‍िए सूर्यवंशी फ‍िल्‍म के रूप में अच्‍छा तोहफा द‍िया है। फ‍िल्‍म की कहानी और एक्‍टर्स के अभ‍िनय को खूब सराहा जा रहा है। फ‍िल्‍म को IMDb पर 6.1/10 रेट‍िंग भी म‍िली है। जबक‍ि, फ‍िल्‍म ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श ने फ‍िल्‍म को 5 में से 4.5 की रेट‍िंग दी है।

3 द‍िन में कमा डाले 77 करोड़- 
सूर्यवंशी ने र‍िलीज के द‍िन शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 26.29 करोड़ की शानदार ओपन‍िंग की थी। दूसरे द‍िन शन‍िवार को फ‍िल्‍म ने 23.85 करोड़ कमाए और तीसरे द‍िन यानी रविवार को फ‍िल्‍म ने 26.94 करोड़ रुपये कमाए। ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार फ‍िल्‍म ने भारत में कुल 77.8 करोड़ रुपये कमा ल‍िए हैं।

इंड‍िया और ओवरसीज कलेक्‍शन 101 करोड़- 
अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी भारत के अलावा यूएसए, यूएई, यूके, कनाडा, ऑस्‍ट्रेल‍िया में भी सेम-डे र‍िलीज हो चुकी है। ओवरसीज मार्केट में फ‍िल्‍म अच्‍छी कमाई कर रही है। फ‍िल्‍म ने अबतक 24.37 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह भारत और ओवरसीज बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन म‍िलाकर फ‍िल्‍म 101,45 करोड़ पर पहुंच गई है। फ‍िल्‍म अभी और भी कमाई करने वाली है।

 

 

इटरनल्‍स की कमाई 22 करोड़ के पार- 
5 नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई हॉलीवुड फ‍िल्‍म अच्‍छी कमाई कर रही है। मार्वल की सुपरहीरो फ‍िल्‍म अबतक भारत में 19.15 करोड़ रुपये कमा चुकी है। अगर फ‍िल्‍म के सभी वर्जन की कमाई जोड़ें तो कुल कलेक्‍शन 22.80 करोड़ है। सूर्यवंशी की कमाई से इटरनल्‍स की तुलना करें तो एक द‍िन के कलेक्‍शन के बराबर भी नहीं है।

 

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *