Menu
blogid : 319 postid : 482

ऐश्वर्य की गुजारिश में आपत्तिजनक सीन

Entertainment Blogजोधा-अकबर और धूम-2 की सफलता के बाद रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन की सुपर हिट जोड़ी एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश के साथ वापसी कर रहे हैं. परन्तु रीलीज से पहले ही फिल्म के एक सीन पर लोग आपत्ति कर रहे हैं.

गुजारिश का पहला ट्रेलर करण जौहर की फिल्म “’वी आर द फैमिली”’ के साथ आना था जिससे फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली खुश थे लेकिन अब यह ट्रेलर “वी आर द फैमिली” से निकाल दिया गया है और अब फिल्म का पहला ट्रेलर सिद्दार्थ आनंद की फिल्म अंजाना-अंजानी के साथ आएगा.

क्या है यह सीन

“वी आर द फैमिली” से इस सीन के निकाल देने की वज़ह भले “टाइम फैक्टर” बताया गया है परन्तु असली वजह कुछ और ही है. दरअसल फिल्म के एक सीन में ऐश्वर्य राय बच्चन को सिगरेट पीते दिखाया गया है जिसके कारण लोगों को आपत्ति हो रही है.

Entertainment Blogपरन्तु क्या यह आपत्ति उचित है? जबकि गुज़ारिश पहली हिंदी फिल्म नहीं है जिसमें किसी अभिनेत्री ने सिगरेट पिया हो. लेकिन ऐश्वर्य राय बच्चन तो विश्व फिल्म जगत में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं उन्होंने कई हालीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा विश्व सुंदरी रह चुकी अमिताभ बच्चन की बहू विश्व में भारतीय महिलाओं का रूप पेश करती हैं जो आधुनिक होने के साथ-साथ अपनी संस्कृति से जुड़ी रहती है अतः क्या उनका यह सीन करना उचित था? और अगर यह सीन नहीं होता तो फिल्म नहीं पूरी हो पाती क्या?

फिल्म के निर्माता सिद्दार्थ कपूर को भले ही इस सीन से आपत्ति न हो परन्तु भारतीय होने के नाते लोगों को ज़रूर है.

फिल्म से जुड़े लोगों का यह कहना है कि वास्तव में ऐश्वर्य ने धूम्रपान नहीं किया है. बल्कि फिल्म के एक दृश्य में उन्होंने ध्रूमपान करने की कोशिश की है. असलियत क्या है यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *