Menu
blogid : 319 postid : 1399419

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी समेत 6 की टल चुकी रिलीज, पर्दे पर आ रही है अवॉर्ड विनिंग मूवी

Rizwan Noor Khan

12 Apr, 2021

कोरोना की वजह से फिल्‍मों पर बुरा असर पड़ रहा है। कंगना रनौत की फिल्‍म थलाइवी समेत अब तक 6 फिल्‍मों की रिलीज डेट टल चुकी है। वहीं, कई फिल्‍में अभी भी अपनी तय डेट पर ही रिलीज हो रही हैं। इस बीच विश्‍वभर में अपनी कहानी और अभिनेताओं के अभिनय की वजह से दुनियाभर में तहलका मचा चुकी अवॉर्ड विनिंग दो फिल्‍में इसी महीने बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

थलाइवी का करना होगा और इंतजार
पॉलिटिकल बॉयोग्राफी फिल्‍म थलाइवी के फैंस का अब इंतजार और भी बढ़ गया है। दरअसल, फिल्‍म के मेकर्स ने अनाउंस किया है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है। यह फिल्‍म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अब नई रिलीज डेट जारी की जाएगी। फिल्‍म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं और उनका किरदार दिग्‍गज पॉलिटिशियन जे जयललिता से प्रेरित है।

अबतक टल चुकी हैं 5 बड़ी फिल्‍में
फिल्‍म थलाइवी की रिलीज टलने से पहले 5 फिल्‍मों की रिलीज भी टल चुकी है। सबसे पहले मार्च में फिल्‍म हाथी मेरे साथी के मेकर्स ने फिल्‍म के हिंदी वर्जन की रिलीज हो टाल दिया था। इसके बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की बंटी और बबली-2 भी टाल दी गई। अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म चेहरे और अक्षय कुमार की फिल्‍म सूर्यवंशी के साथ ही हॉलीवुड एक्‍शन फिल्‍म मोर्टाल काम्‍बैट की रिलीज भी टल चुकी है।

इसी महीने रिलीज होगी बाफ्टा विनर फिल्‍म
पीवीआर सिनेमा ने ऑस्‍कर 2021 में कई नॉमिनेशन हासिल कर चुकी और बाफ्टा में अवॉर्ड जीत चुकी फिल्‍म द फादर को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। ब्रिटिश-फ्रेंच प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म को कई कैटेगरी में ऑस्‍कर नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं, जिनकी घोषणा अगले महीने होगी। वहीं, 11 अप्रैल को बाफ्टा अवॉर्ड में फिल्‍म को बेस्‍ट एक्‍टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।भारत में कई भाषाओं में यह फिल्‍म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

गोल्‍डेन ग्‍लोब विनर भी रिलीज होने को तैयार
विश्‍वभर में अपनी कहानी से तहलका मचाने वाली फिल्‍म मिनारी अप्रैल में भारतीय सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली है। यह फिल्‍म ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेशंस हासिल कर चुकी है। वहीं, फिल्‍म ने बेस्‍ट फिल्‍म का गोल्‍डेन ग्‍लोब अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा फिल्‍म को विश्‍व प्रसिद्ध अवॉर्ड शो बाफ्टा में बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर का अवॉर्ड हासिल किया है। यह फिल्‍म भारत में 16 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

अप्रैल में आने वाली फिल्‍में
द प्रीस्‍ट, 14 अप्रैल, अमेजन प्राइम पर
टांगरा ब्‍लूज, 15 अप्रैल, सिनेमाघरों में (बंगाली)
मिनारी, 16 अप्रैल, गोल्‍डेन ग्‍लोब अवॉर्ड विनर
99 सांग्‍स, 16 अप्रैल, सिनेमाघरों में
वोयाजर्स, 16 अप्रैल, सिनेमाघरों में
मोर्टाल कॉम्‍बैट, 16 अप्रैल, सिनेमाघरों में
बली, 16 अप्रैल, सिनेमाघरों में (मराठी)
आ भी जा ओ पिया, 16 अप्रैल, सिनेमाघरों में
विराट परवम, 30 अप्रैल सिनेमाघरों में (तेलुगू)
विदाउट रिमोर्स, 30 अप्रैल, अमेजन प्राइम पर
माएस्‍ट्रो, 11 जून, सिनेमाघरों में.
वेलडन बेबी 12 जून.

 

 

ये भी पढ़ें: बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

ओटीटी और पर्दे पर देखिए ये जबरदस्त फिल्में-वेबसीरीज

प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार को नहीं मिला बाफ्टा अवॉर्ड

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *