Menu
blogid : 319 postid : 1400095

बिगबॉस-13 विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, वरुण धवन की फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

Bigg Boss winner Sidharth Shukla Death: टीवी रियलिटी शो बिगबॉस-13 के विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। वह 40 वर्ष के थे। मुंबई के कूपर अस्पताल ने कहा है कि अभिनेता की मौत की सटीक वजह अभी पता नहीं चल पाई है। वहीं, उनके हार्ट अटैक से मौत होने की भी बात कही जा रही है। सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिनों आखिरी बार ओटीटी पर आ रहे शो बिगबॉस पर नजर आए थे। असमय निधन से बॉलीवुड शोक में डूब गया है। सिद्धार्थ ने टीवी शो बालिका वधू से लोकप्रियता हासिल की थी। उन्होंने वरुण धवन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल वेबसीरीज के तीसरे सीजन में लीड रोल में दिखे थे।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 2 Sep, 2021

 

Sidharth Shukla. File photo Twitter.

 

मौत की सटीक वजह नहीं पता चली- 
टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से लोग हैरान और बेहद दुखी हैं। एएनआई के मुताबिक मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की पुष्टि की है। कूपर अस्पताल के मुताबिक अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह 10.30 बजे मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं, कुछ रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत बताई जा रही थी। 40 वर्ष की छोटी उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए।

बॉलीवुड में शोक की लहर-  
सिद्धार्थ शुक्ला की अकस्मात मौत से बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री समेत पूरा देश शोक में है। अभिनेता मनोज बाजपेयी, कपिल शर्मा, शरद केलकर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया। क्रिकेटर हरभजन सिंह समेत देश की कई और जानीमानी हस्तियों ने असमय निधन पर दुख जताते हुए संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

शो बालिका वधू ने बनाया था स्टार-  
12 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार ओटीटी पर आ रहे शो बिगबॉस ओटीटी पर देखा गया था। इससे पहले वह डांस रियलिटी शो डांस दीवाने-3 पर शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला को हिट टीवी शो बालिका वधू और दिल से दिल तक धारावाहिक से लोकप्रियता हासिल हुई थी।

 

Sidharth Shukla in balika vadhu TV Serial.

 

एक्टर बनने से पहले घर सजाते थे-  
इंटीरियर डिजायनिंग की पढ़ाई करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने कई साल तक इसी फील्ड में काम भी किया था। इस दौरान वह मॉडलिंग करते रहे और साल 2008 में उन्हें टीवी में पहली बार एक्टिंग का मौका मिला। साल 2008 में सोनी टीवी के शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से सिद्धार्थ शुक्ला ने डेब्यू किया। इस शो में वह लीड रोल में थे।

 

Sidharth Shukla. File Photo Twitter.

 

वरुण धवन के साथ किया था फिल्मों में डेब्यू-  
दो दर्जन से अधिक टीवी धारावाहिक और रियलिटी शो कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला का बॉलीवुड डेब्यू वरुण धवन और आलिया भट्ट की 2014 में आई फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया से हुआ। इस फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला ने अंगद बेदी का सपोर्टिंग रोल निभाया था। इसके बाद वह 2016 में आई कजाकिस्तानी फिल्म बिजनेस इन कजाकिस्तान में एक्टिंग करते दिखे थे। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला वेबसीरीज ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3 में लीड रोल में दिखे थे।…Next

 

 

 

ये भी पढ़ें  –

बिगबॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में निधन

सलमान खान की रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्में

रिकॉर्ड 11 ऑस्कर जीतने लॉड ऑफ द रिंग पर आ रही सीरीज

पॉपस्टार रिहाना दुनिया की सबसे अमीर फीमेल म्यूजीशियन

वुमेंन क्रिकेटर ने टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया  

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *