Menu
blogid : 319 postid : 1354320

शिल्पा शेट्टी से हिमेश रेशमिया तक, कभी ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जो वक्त के साथ बहुत बदल गए हैं. फिर चाहे वो उनका स्टाइल हो या फिर उनका लुक हो. पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड़ में फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चाओं हो रही हैं, ऐसे में चलिए जानते हैं उन स्टार के बारे में जो आज के सालों पहले बेहद अलग दिखेत थे.


cover bollywood


1. शिल्पा शेट्टी


Shilpa-Shetty-


शिल्पा शेट्टी ने 1993 में शाहरुख के साथ फिल्म बाजीगर से अपना डेब्यू किया था, शिल्पा का फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं चला. लेकिन बिग बर्दर शो जितने के बाद उनकी लाइफ बेहद गई है अब वो बॉलीवुड की यमी ममी और योगा की गुरु मानी जाने लगी हैं. शिल्पा का लुक इन कुछ सालों में बहुत बदल गया है.


2. रेमो डिसूजा


remo


डांसिग स्टार रेमो सालों की मेहमत के बाद इस मुकाम पर पहुंचे हैं, रेमो ने कई सारी फिल्मों के लिए कोरियग्राफर की भूमिका निभाई है. रोमे कुछ सालों से छोटे पर्दे पर भी अपना शो लेकर आ रहे हैं. वैसे उनकी तब औऱ अब की तस्वीरों में बहुत बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है.


3. हिमेश रेशमिया


Himesh


बॉलीवुड में इनका नाम बहुत है, हिमेश ने अपने करियर की शरूआत की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से की थी. इसके साथ ही वो कई शो को भी जज कर चुके हैं. वैसे हिमेश ने बीते कुछ सालों में खुद को बहुत बदला है.



4. फराह खान


farah_khan_



फराह खान कोरियग्राफर और डायरेक्टर हैं और इस दौर की सबसे सफल महिलाओं में गिनी जाती है जिन्होंने अपने दम पर अपनी सफलता की कहानी लिखी है. फराह ने अपने लुक में कई सारे बदलाव लाए हैं और उनकी तस्वीरें इस बात का गवाह है.


5. रणविजय सिंह



ranvijay


रणविजय सिंह जाने माने एंकर और एक्टर हैं, एमटीवी रोडिज से फेम पाने वाले रणविजय आज के मशहूर चेहरा है. रणविजय का करियर फिल्मों में नहीं चला लेकिन टीवी पर उनका सिक्का खुब चलात है, ऐसे में मउनके लुक भी बहुत बदलवा देखने को मिले हैं…Next


Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *