Menu
blogid : 319 postid : 1390723

समुद्र के किनारे बसा है शिल्पा शेट्टी का घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Shilpi Singh
Shilpi Singh 8 Jun, 2018

बॉलीवुड में यूपी बिहार के गाने ससे सबका दिल जितना वाली शिल्पा आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर कर्णाटक में हुआ था। शिल्‍पा ने मुंबई में चेंबूर के एंथनी गर्ल्‍स स्‍कूल हाईस्‍कूल की पढ़ाई पूरी की और फिर पोद्दार कॉलेज से पढ़ाई की है। हालांकि वो कभी बहुत सुपरहिट एक्ट्रेस के तौर पर नहीं देखी गई लेकिन उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है लेकिन बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि शिल्पा को घर और उसकी सजावट का शौक है, और भी क्यों न उनके पति राज कुंद्रा एक मशहूर उद्योगपति जो हैं। वैस तो राज के कई घर हैं जो देश-विदेश में फैले हुए हैं, लेकिन जुहू में स्थित बंगले की बात ही अलग है। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ मुंबई के जुहू स्थित बंगले में रहती हैं जो दिखने में काफी खूबसूरत है। हम आज उनके घर के अंदर की कुछ तस्वीरें लाए हैं। आप भी देखिए कैसी है शिल्पा की रॉयल लाइफ।

 

 

 

घर का नाम ‘किनारा’ है

 

kinara

 

1993 में ‘बाजीगर’ से अपना एक्टिंग करियर शुरु करने वाली शिल्पा अभी तक हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में करीब 40 फिल्में कर चुकी हैं। 1994 में ‘आग’ वो पहली फिल्म थी जिसमें शिल्पा लीडिंग रील में थीं। इंडिया में बिकने वाली ओके मैगजीन के पहले इश्यू के कवर पेज पर शिल्पा की तस्वीर थी। शिल्पा के नए घर का नाम ‘किनारा’ है। इस घर की खास बात यह है कि यह  समुद्र के किनारे बसा हुआ है जिसकी वजह से इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है।

 

राज कुंदरा से की है शादी

 

shipla

 

इंडिया में बिकने वाली ओके मैगजीन के पहले इश्यू के कवर पेज पर शिल्पा की तस्वीर थी। इंडस्ट्री में आने के बाद काफी समय तक उनका अक्षय कुमार के साथ अफेयर था, फिर ब्रेकअप हुआ और कई विवाद भी हुए, आखिरकार राज कुंद्रा से शादी हो गई। लहरों के सोर के बीच शिल्पा और राज का ये बेहद खूबसूरत घर किसी सपने जैसे लगता है, घर के अंदर की तस्वीरें इस घर की खूबसूरती को बयां कर रही है।

 

पेंटिग का शौक रखती हैं शिल्पा

 

raj

 

शिल्पा शेट्टी ने बचपन में ही भरतनाट्यम की नृत्य कला सीखी थी और अपनी स्कूल की वॉलीबॉल टीम की कप्तान के साथ-साथ ‘कराटे’ में ब्लैक बेल्ट भी थी। शिल्पा शेट्टी को 1998 में आई फिल्म ‘परदेसी बाबू’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ‘जी बॉलीवुड गोल्ड अवार्ड’ भी मिला था। खूबसबत पेंटिग से सजा है घर, जिका शौक शिल्पा रखती हैं।

 

बहन भी है एक्ट्रेस

 

dinnr

 

पनी नेटिव भाषा ‘तुलु’ के साथ साथ शिल्पा हिंदी, इंग्लिश, कन्नड़, मराठी, गुजराती, तमिल , तेलुगु और उर्दू भी बोलती हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और दोनों ने एक साथ पहली बार ‘फरेब’ फिल्म में काम किया था।

 

शिल्पा और पति राज का कमरा

 

bed

 

शिल्पा के पति पेशे से एक मशहूर बिजनेसमैन है, उनका कारोबार न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी फैला हुआ है। जिस दौरान शिल्पा बिग ब्रदर शो कर रह थी उसी दौरना दोनों की मुलाकाता हुई औऱ दोनों को प्यार हो गया। हालांकि शिल्पा के पति पहले से शादुशादा थे, शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी और दोनों कपल का एक बेटा है।

 

एंटीक चीजों का रखती हैं शौक 

 

shilpa

 

ऐसा बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी को अपने घर सजाने का बेहद शौक है। दुनिया भर की महंगी, सुंदर और एंटीक चीजों से उनका घर सजा पड़ा है। शिल्पा को एनिमल प्रिंट वाली डिजाइन बहुत पसंद है। इसलिए घर के लगभग हर कोने में एनिमल प्रिंट का कुछ न कुछ मिल जाएगा।

 

योग के लिए है खूबसूरत गार्डन 

 

out

 

शिल्पा को योगा से भी खास लगाव है, योगा करने के लिए घर में एक खूबसूरत गार्डन भी बनवाया गया है। शिल्पा के घर की तस्वीरें देखकर आप अदाजा लगा सकते हैं कि वो अफने घर को किस तरह से खूबसूरत बनात हैं। शिल्पा शेट्टी कई बार अपने घर की तस्वीर पोस्ट भी करती हैं।…Next

 

 

Read More:

धर्म बदलकर नरगिस ने की थी सुनील दत्त से शादी, कभी राजकूपर पर थीं फिदा

कोई करता था रेडियो में काम तो कोई था डांस इंस्ट्रक्टर, मशहूर होने से पहले ये करते थे टीवी स्टार

पर्दे पर लौटेगी सर्किट और मुन्ना की जोड़ी, फिर दिखेगी गांधीगिरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *