Menu
blogid : 319 postid : 1397570

शाहरुख खान ने क्‍यों खरीदे हॉलीवुड फिल्‍म के राइट्स, यह उनकी अगली फिल्‍म होगी?

Rizwan Noor Khan

5 Feb, 2020

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं। उनकी 2018 में रिलीज हुई पिछली फिल्‍म जीरो थी, जिसे बॉक्‍स ऑफिस पर नाकामी हासिल हुई थी। इसके बाद से शाहरुख पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में वह ब्‍लॉकबस्‍टर हॉलीवुड फिल्‍म के राइट्स खरीदकर फिर से चर्चा में हैं।

 

 

 

 

 

पिछले साल नहीं आई एक भी फिल्‍म
सुपरस्‍टार शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी नई फिल्‍म को लेकर लगातार खबरें भी मीडिया में आती रही हैं। इनमें फिल्‍म निर्देशक राजकुमार हिरानी, कृष्‍णा डीके, सिद्धार्थ आनंद, राज निदिमोरू और एटली कुमार के निर्देशन में पर्दे पर लौटने की चर्चाएं खूब रही हैं।

 

 

 

 

कोरियन फिल्‍म के राइट्स खरीदे
शाहरुख खान को लेकर आई लेटेस्‍ट खबर के मुताबिक वह हालीवुड फिल्‍म के रीमेक से बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक शाहरुख खान ने ब्‍लॉकबस्‍टर रही कोरियन फिल्‍म ए हार्ड डे के राइट्स खरीदे हैं। वह इस फिल्‍म के हिंदी रीमेक के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

 

 

 

 

रेड चिलीज ने पूरी की डील
शाहरुख खान की फिल्‍म प्रोडक्‍शन कंपनी रेड चिलीज ने हाल ही में कोरियन फिल्‍म ए हार्ड डे के मेकर्स के साथ डील साइन की है। इस डील के तहत रेड चिलीज इस चर्चित फिल्‍म का हिंदी रीमेक बनाएगी। सूत्रों के अनुसार यह फिल्‍म हिंदी के अलावा अन्‍य भारतीय रीजनल भाषाओं में भी बनेगी।

 

 

 

 

हिंदी रीमेक से होगी वापसी
कोरियन फिल्‍म के हिंदी रीमेक को लेकर अभी तक रेड चिलीज की ओर से ऑफिशियल कंफर्मेशन तो नहीं आई है लेकिन खबर को पुख्‍ता बताया जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा ने खबरों के हवाले से लिखा है कि शाहरुख खान ने इस फिल्‍म को लेकर काफी रुचि दिखाई है और वह इसे अपनी पसंदीदा फिल्मों से एक भी बता चुके हैं।…NEXT

 

 

 

Read More:

शाहीन बाग प्रोटेस्‍ट पर सोनम कपूर के रुख से बौखलाए ट्रोलर्स

दीप्ति नवल को अखबार की हेडलाइन देखते ही क्‍यों आ गया था चक्‍कर

विनोद खन्‍ना के ऑफर को बिपासा बसु ने इसलिए ठुकराया था

सलमान खान ने जूठे बर्तन धोये और गंदा टॉयलेट साफ किया तो कलाकार शर्म से जोड़ने लगे हाथ

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *