Menu
blogid : 319 postid : 3402

अब क्यों चुप हैं शबाना ?

अचानक बोलते-बोलते शबाना चुप क्यों हो गईं ? हर बात पर विरोध करना, किसी भी गलत बात को बर्दाश्त ना करना पर आज कुछ भी पूछो तो जवाब देने का नाम तक नहीं लेती हैं. ‘आई डोंट लव यू’ गाना तो आपको याद होगा जब शबाना ने पूरी मीडिया के सामने इसका विरोध करते हुए कहा था कि ‘आजकल किस तरीके के गाने बनने लगे हैं’ पर आज जब ‘फुकरे’ (Fukre) फिल्म के गाने और फिल्म के बारे में पूछा जाता है तो वो जवाब देना जरूरी नहीं समझती हैं.

पति से तलाक लेकर ड्रग तस्कर प्रेमी बनाया !!


shabana azmiShabana Azmi And Farhan Akhtar

अब आप सोच रहे होंगे कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) फिल्म ‘फुकरे’ को लेकर चुप क्यों हैं ? दरअसल फिल्म फुकरे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म है और फरहान शबाना के पति जावेद अख्तर की पहली बीवी के बेटे हैं. यहां पर ‘आई डोंट लव यू’ के निर्माता अमित कसारिया की बात सही प्रतीत होती है कि वे छोटे निर्माता हैं इसलिए शबाना विरोध कर रही हैं. ‘भाग डीके बोस’ और ‘तेरी कह के लूंगा’ जैसे गानों की फिल्मों के निर्माता बड़े हैं इसलिए उनके खिलाफ कोई कुछ नहीं बोला. शबाना को इस मुहिम की शुरुआत अपने घर से करनी चाहिए’.

ऐसी लड़की को देख कोई भी लड़का घबरा जाएगा !!


फरहान की बतौर निर्माता ‘फुकरे’ फिल्म (Fukre Movie) रिलीज होने जा रही है. अंग्रेजी में जब इस फिल्म का नाम लिखा जाता है तो अश्लीलता इसमें झलकती है. आजकल ‘चीप’ होना शान की बात समझी जाती है इसलिए इसके टैग लाइन में ही लिखा है ‘गोइंग चीप’. इस फिल्म का जो शीर्षक गीत है उसमें कुछ शब्दों को इस तरह गाया गया है जो बेहद अश्लील हैं. महिलाओं के खिलाफ अश्लील शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है जब कि दिल्ली रेप केस के बाद फरहान अख्तर ने हजारों ट्वीट्स किए थे. महिलाओं की सुरक्षा और इज्जत की बात करने वाले आज खुद ही ऐसी फिल्म के निर्माता हैं जिसमें महिलाओं के खिलाफी काफी असम्मानजनक बातें कही गई हैं. फिल्म ‘फुकरे’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हो या नहीं पर फरहान अख्तर का नाम उन मशहूर लोगों की लिस्ट में शामिल हो गया है जो सोशल साइट्स पर ट्वीट्स कुछ करते हैं और वास्तव में कुछ और होते हैं.

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


Tags: Shabana Azmi, Farhan Akhtar, Fukre Movie, Shabana Azmi And Farhan Akhtar, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, फुकरे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *