Menu
blogid : 319 postid : 1400034

‘स्कैम 1992’ वाले एक्टर प्रतीक गांधी करेंगे ‘रावण लीला’, इस दिन रिलीज हो रही डेब्यू फिल्म

हंसल मेहता की वेबसीरीज ‘स्कैम 1992’ से तहलका मचाने वाले एक्टर प्रतीक गांधी अब बढ़े पर्दे पर धमाल करने के लिए तैयार हैं। बिग स्क्रीन पर अब वह ‘रावणलीला’ करते नजर आने वाले हैं। दरअसल, प्रतीक गांधी अपनी फिल्म रावण लीला के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 24 Aug, 2021

 

 

हंसल मेहता ने बनाया स्टार-  
लॉकडाउन के दौरान सोनी लिव पर फिल्ममेकर हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज स्कैम 1992 रिलीज हुई थी। इसमें शेयर मार्केट को अपने इशारे पर नचाने वाले हर्षद मेहता का किरदार प्रतीक गांधी ने निभाया था। इस वेबसीरीज से उन्हें बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई। अभिनेता प्रतीक गांधी अब नई फिल्म रावणलीला के साथ तैयार हैं।

अक्टूबर में रिलीज हो रही रावणलीला- 
प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है और यह दीवाली से पहले 1 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ लीड रोल में अभिनेत्री एंद्रिता रे हैं। यह फिल्म एंद्रिता की भी पहली बॉलीवुड फिल्म होने वाली है।

गुजराती फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री- 
यूं तो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके प्रतीक गांधी की कई बॉलीवुड फिल्में लगभग बनकर तैयार हैं लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लटकी हुई हैं। ऐसे में फिल्म रावण लीला उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बनने वाली है। इससे पहले प्रतीक गांधी कई गुजराती फिल्मों और थिएटर में काम कर चुके हैं।

 

 

आने वाली हैं कई फिल्में और वेबसीरीज-  
प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्मों में रावण लीला के अलावा जैकी श्रॉफ के साथ अतिथि भूतो भवा है। जबकि, वेबसीरीज सिक्स सस्पेक्ट भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा प्रतीक फिल्म् डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म डेढ़ बीघा में भी काम कर रहे हैं। वहीं, एंद्रिता को दर्शकों ने एमएक्स प्लेयर की माइथोलॉजिकल वेबसीरीज रामयुग में सीता के रोल में देखा है।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *