Menu
blogid : 319 postid : 1394603

करीना कपूर खान के सौतेली मां होने पर बोलीं सारा अली खान, ‘मैं हूं उनकी फैन’

Shilpi Singh

22 Jan, 2019

सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी है। सारा की दूसरी फिल्म सिंबा ने 240 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं, कई इंटरव्यू और टॉक शो में अपने बबली अंदाज के कारण फैन्स उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। अब सारा ने चैट शो में अपनी सौतेली मां करीना कपूर के बारे में रिएक्शन दिया। सारा अली खान फिल्मफेयर के शो ‘फेमसली फिल्मफेयर’ की अगली गेस्ट हैं। इस शो में सारा अली खान से उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान के बारे में भी पूछा गया। इस चैट शो में उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि ‘पू’ यानि की करीना कपूर उनकी सौतेली मां हैं। इस पर सारा खिलखिलाकर हंस पड़ीं और उन्होंने बड़े ही बेबाक और सरल अंदाज में इसका जवाब दिया।

 

 

करीना की दीवानी हैं सारा

 

 

View this post on Instagram

Watch @saraalikhan95 get candid like never before in the next episode of #FamouslyFilmfare season 2, this Sunday, 7:30 PM, only on @colorsinfinitytv. @jiteshpillaai | @americanexpress | @mynykaa

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

सारा अली खान ने कहा कि, ‘लोग उनसे कहते हैं कि वह करीना की इतनी दीवानी थीं कि लोग कहते थे कि वह उनकी जिंदगी में आए। करीना उनकी जिंदगी में आ गईं। सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म ‘कभी खुशी  कभी गम’ में करीना कपूर के किरदार पू की बहुत बड़ी फैन हैं।

 

फिलहाल सिंगल हैं सारा

 

 

इस शो के प्रोमो में सारा कहती हैं कि आपको नहीं लगता है मैं सिंगल हूं। आपको बता दें सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके अपोजित सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में नजर आई। सिंबा बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सिंबा कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है।

 

कार्तिक आर्यन पर दिया ये जवाब

 

 

एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक सारा अली खान कहती हैं कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। वहीं, कार्तिक आर्यन के बारे में सारा कहती हैं, कार्तिक बहुत ज्यादा क्यूट हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी। कार्तिक ने कहा था, सारा की मां ने उनसे कहा है कि जब तक इस बारे में मैं कोई जवाब न दूं, वह कुछ न कहें। कार्तिक ने कहा कि वह सारा के साथ कॉफी डेट पर जाने के लिए तैयार हैं। बस सारा इसके लिए जगह और समय बता दें।…Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

बॉ

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *