Menu
blogid : 319 postid : 1390604

पर्दे पर लौटेगी सर्किट और मुन्ना की जोड़ी, फिर दिखेगी गांधीगिरी

बॉलीवुड में इन दिनों सिक्वल का दौर चल रहा है, जहां गोलमाल चार सिक्वललेकर आया है वहीं खबर है कि जल्द हेरा फेरी का भी दूसरा सिक्वल आने वाला है। फिल्मों में सिक्वल का दौर अब काफी तेजी आगे से बढ़ रहा है। फिर चाह वो सलमान की दंबग हो या फिर शाहरुख का डॉन। इस के तर्ज पर अपने संजू बाबा यानी संजय दत्त की धांसू फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ (2003) और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ (2006) का भी सिक्वल लोगो के सामने जल्द ही पेश किया जाएगा। हाल ही इस सीरीज को बनाने वाले निर्देशक-निर्माता राजकुमार हिरानी ने फिल्म के तीसरे हिस्से को बनाने का ऐलान किया है। खास बात ये है की फिल्म की मेन लीड स्टार कास्ट वही रहेगी यानि सर्किट और मुन्ना का किरदार संजय और अरसद वारसी ही निभाएंगे।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 29 May, 2018

 

 

राजकुमार हिरानी लाएंगे मुन्नाभाई का सिक्वल

 

 

‘लगे रहो मुन्नाभाई’ (2006) के सुपरहहिट होने के बाद से कई सारे फैंस चाहते हैं कि राजकुमार हिरानी इसका तीसरा पार्ट भी लेकर आएं। हिरानी इसपर सालों से काम भी कर रहे हैं। लेकिन संजय क जेल जाने के बाद उन्होंने फिल्म पर काम करना बंड कर दिया था। लेकिन उन्होंने संजय से वादा किया था की वो जब बाहर आएंगे तो मुन्नाभाई से ही उनकी पर्दे पर वापसी होगी, हालांकि ऐसा हो नही पया।

 

स्क्रिप्ट को जूसीर फिल्म से जोड़ा जाएगा

 

 

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में हिरानी ने कहा, ‘हम मुन्नाभाई की तीसरी फिल्म करना चाहते थे और स्क्रिप्ट भी तैयार थी, लेकिन स्क्रिप्ट पहले दो भागों से मेल नहीं खा रही थी। अब मुझे कुछ मिला है, लेकिन उसे लिखना बाकी है’। वहीं दोनों फिल्मों के को-राइटर अभिजात जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘सबसे मुश्किल उसे मैच करना है, जो हमने ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में किया है। हम कुछ ऐसे की तलाश में हैं, जो ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के स्टैंडर्ड को मैच कर पाए। हमारे पास एक आइडिया है, जो एकदम नया है’।

 

मुन्नाई से होने वाला था कमबैक

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू बाबा फिल्म ‘मुन्नाभाई’ से ही बॉलीवुड में कमबैक करना चाहते थे, लेकिन राजकुमार हिरानी ने पहले उनकी बायोपिक ‘संजू’ बना दी। हालांकि बाबा की 4 फिल्में आनी हैं। इनमें ‘साहेब बीवी गैंगस्टर 3’, ‘टोरबाज’, ‘कलंक’ और ‘पानीपत’ शामिल है। संजय दत्त ने फिल्म भूमि से वापसी की थी लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास नही कर पाई थी। संजय के फैंस उन्हें मुन्नाभाई के किरदरा में पंसद करते हैं। ऐस में जाहरि है कि जब वो पर्द पर दोबारा इस रोल में आएंगे तो उन्हें उतना ही प्यार मिलेगा जितना की उनकी बाकी दो फिल्मों को मिला है।

 

 पर्दे पर जल्द आएगी संजू की बायोपिक 

 

 

वैसे खास बात ये है क फिल्म मुन्नाभाई आने से पहले ही संजय दत्त के उपर बनी बायोपिक लोगो के सामने आएगी जिसमें मुख्य किरदार में रणबीर कपूर है। फिल्म का टीजर देखर ये कहा जा सकता है कि रणबीर ने संजय के किरदार के लिए खुद क बेहतरीन तरीके से तैयार किया है, फिल्म 29 जून को पर्दे पर आएगी। संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने इस फिल्म के सीन देखे हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि रणबीर मेरे जैसा दिख रहा है। मुझे उमम्द है लोगों को मेरी उपर बनी फिल्म अच्छी लगेगी असमें वो सबकुछ है जो मैं अपने फैंस औऱ दर्शको को कहना चाहता हूं।…Next

 

 

Read More:

जल्द पर्दे पर वापसी करेगा ‘कौन बेनगा करोड़पति’, आ रहे हैं बिग बी

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’, जानें क्या होगा खास

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *