Menu
blogid : 319 postid : 1390185

संजय दत्त की बायोपिक में माधुरी-सलमान के किरदार में नजर आएंगे ये सितारे

संजय दत्त के जिवन पर आने वाली फिल्म संजू का टीजर लोगों को खासा पंसद है। रणबीर कपूर ने संजय दत्त के लुक और और उनके स्टाइल को ऐसा कॉपी किया है कि खुद संजय दत्त के फैंस भी हैरान हो गए हैं। इस फिल्म में संजय की अबतक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी, जिसे शायद बुहत कम लोगों ने सुना या जाान होगा। इस टीजर में लोगों में सबसे ज्याद हैरान कर रहा है एक डॉयलॉग जिसमें रणबीर कहते हैं कि उनकी 308 गर्लफ्रेंज थी, ऐसे ही कुछ खास ल्महें उनकी जिंदगी से लिए हुए इस फिल्म में दिखाए जाएंगे। ऐसे में टीजर की सफलता के बाद लोग अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, तो चलिए जानते हैं इस मोस्ट वांटेड फिल्म में रणबीर के अलावा और कौन कौन से सितारे नजर आने वाले हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 25 Apr, 2018

 

 

रणबीर कपूर- संजय दत्त

 

 

ये बात तो सभी जान गए है कि संजय दत्त के तौर पर रणबीर कपूर चुने गए हैं, उन्होंने टीजर में ये दिखा दिया की उनकी मेहनत रंग लाई और लोग इसे पंसद भी कर रहे हैं। फिल्म से लीक हुई तस्वीरों के बाद जब फिल्म की टीजर जारी हुआ तो वो आलोचक जो कह रहे थे कि रणबीर इस रोल के साथ इंसाफी नहीं कर पाएंगे उनका मुंह रणबीर ने बंद कर दिया है। रणबीर हूबहू 1990 के दौर के संजय दत्त लग रहे थे।

 

परेश रावल- सुनील दत्त

 

Paresh-rawal-

 

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले परेश रावल संजय दत्त के ऊपर बन रही बायोपिक में संजय दत्त के पिता और सुपरस्टार सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे। वैसे, परेश रावल ने आजकल कई किरदार किए हैं, लेकिन एक हीरो के किरदार को वो पहली बार पर्दे पर उतारेंगे।

 

मनीषा कोइराला नरगिस

 


 

अभिनेत्री मनीषा कोईराला रणबीर कपूर के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. मनीषा कोईराला राजकुमार हिरानी द्वारा संजय दत्त पर बनाई जा रही बायोपिक में नरगिस के रोल में नजर आएंगी। मनीषा कॉफी लम्बे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।इस फिल्म में रणबीर की मां के किरदार में उनको देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

दिया मिर्जा- संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

 

dia1

 

काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने वाली अभिनेत्री दिया मिर्जा, संदय की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार अदा करने वाली हैं। दिया ने फिल्म की कास्ट के साथ ट्वीटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करके इस बात की पुष्टि की थी, दिया मिर्जा पहली बार किसी भी बायोपिक फिल्म का हिस्सा होगी।

 

सोनम कपूर –  टीना मुनीम

 

 

फिल्म में सोनम कपूर भी दिखाई देने वाली हैं जो संजय दत्त की पहली फिल्म ‘रॉकी’ की को-स्टार टीना मुनीम का किरदार निभाएंगी। सोनम और रणबीर ने अपनी डेब्यू फिल्म साथ में की थी, ये जोड़ी सालों बाद पर्दे पर नजर आ आएगी। बता दें कि संजय और टीना के लीव स्टोरी ने खुब चर्चाएं बटोरी थी।

 

विक्की कौशल- संजय दत्त के करीबी दोस्त (कुमार गौरव) का किरदार निभाएंगे

 

vicky

 

विक्की कोशल इस फिल्म में एक अहम भूमिका में होगें, जानकारी के अनुसार फिल्म में विक्की कौशल संजय दत्त के करीबी दोस्त कुमार गौरव का किरदार निभाएंगे जो रिश्ते में उनकी बहन (नम्रता) के पति भी लगते हैं। विक्की इससे पहले मसान, और रमन राघव जैसी फिल्मो में काम कर चुके है।

 

जिम सारभ – सलमान खान

 

 

‘पद्मावत’ से लाइमलाइट में आए जिम सारभ इस फिल्म में संजय दत्त के अजीज दोस्त और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का रोल निभाने जा रहे हैं। ‘नीरजा’ में खूंखार आतंकवादी खलिल का किरदार किया था, जिस वजह से उन्हें एक खास पहचान मिली। इस फिल्म के बाद  ही उन्हें संजय दत्त की बॉयोपिक में काम करने का मौका मिला। वैसे सलमान और संजय बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं औऱ इसलिए उन्हें इस फिल्म में रखा गया है।

 

करिश्मा तन्ना – माधुरी दीक्षित 

 

 

अब आखिर सवाल ये रह जाता कि फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार कौन निभाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो वो किरदार निभाने वाली है करिश्मा तन्ना निभाने वाली हैं। करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस फिल्म का टीजर रीलिज किया और साथ ही फिल्म के निर्देशक का शुक्रिया अदा किया।

 

अनुष्का शर्मा – संजय की वकील

 

 

‘परी’ निर्माता और एक्टर अनुष्का शर्मा संजय दत्त की फिल्म में एक वकील का किरदार निभाते नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की स्टार कास्टर को बेहद गुप्त रखा गया है इसलिए बुहत लोगों की ही सेट से तस्वीरें लीक हो पाई हैं।Next

 

 

 

Read More:

रवि किशन से निरहुआ तक, 1 फिल्म की इतनी फीस लेते हैं ये भोजपुरी सितारे

अमिताभ की वो हीरोइन, जिसके बचपन में ही हो गई थी आकस्मिक मौत की भविष्यवाणी

इस मॉडल को 8 साल तक लारा ने किया था डेट, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *