Menu
blogid : 319 postid : 1399652

बिगबी, अक्षय कुमार और सैफ अली खान के बाद इस स्टार की मूवी टली, आगे बढ़ चुकी हैं ये फिल्में

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 26 May, 2021

कोरोना महामारी के चलते मार्च से लगातार अबतक आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा चुका है। इसी कड़ी में रियल इंसीडेंट पर बनी फिल्‍म मेजर की रिलीज को भी आगे बढ़ा दिया गया है। यह फिल्‍म एक महीने बाद रिलीज होने वाली थी। इससे पहले अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान समेत कई बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में की रिलीज टाली जा चुकी हैं।

Major Movie Poster.

मेजर संदीप उन्‍नीकृष्‍णन की बायोपिक
26/11 के मुंबई अटैक में शहीद हुए मेजर संदीप उन्‍नीकृष्‍णन की जिंदगी पर बनी फिल्‍म मेजर की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा है कि महामारी के चलते कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यह फैसला लिया गया है। फिल्‍म को रिलीज करने की नई डेट जल्‍द ही जारी की जाएगी।

2 जुलाई को होनी थी फिल्‍म रिलीज
फिल्‍म मेजर की कहानी मुख्‍य रूप से मुंबई अटैक पर आधारित है। इसमें शहीद मेजर संदीप उन्‍नीकृष्‍णन की भूमिका को दिखाया गया है। मेजर संदीप मुंबई अटैक में आतंकियों का सामना करते हुए शहीद हो गए थे। फिल्‍म मेजर भारत समेत दुनियाभर के सिनेमाघरों में 2 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, अभी इसे टाल दिया गया है।

हिंदी समेत कई भाषाओं में बनी है फिल्‍म
तेलुगू और हिंदी में बनी फिल्‍म मेजर को साउथ के मशहूर डायरेक्‍टर शशि किरन टिक्‍का ने निर्देशित किया है। इसे मलयालम में भी डब किया गया है। फिल्‍म को सुपरस्‍टार महेश बाबू प्रोड्यूस कर रहे हैं। साउथ के लोकप्रिय अभिनेता आदिवी शेष मेजर संदीप उन्‍नीक्रष्‍णन की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा दिग्‍गज अभिनेता प्रकाश राज, मुरली शर्मा और शोभिता धूलीपाला भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Martyr Major Sandeep Unnikrishnan (file pic) and Biopic movie poster.

अबतक टल चुकी हैं ये फिल्‍में
मार्च 2021 से अबतक करीब आधा दर्जन फिल्‍मों की रिलीज टल चुकी है। इनमें अमिताभ बच्‍चन की थ्रिलर फिल्‍म चेहरे, सैफ अलीखान की बंटी और बबली-2, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, कंगना रणौत की फिल्‍म थलाइवी, जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते-2 की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्‍म मोर्टाल कॉम्‍बैट, फिल्‍म हाथी मेरे साथी की थिएटर रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई गई थी।

 

 

ये भी पढ़ें –

सूर्या की फिल्म ने रचा इतिहास, दुनिया की तीसरी हाईएस्ट रेटिंग वाली मूवी बनी

द फैमिली मैन सीजन-2 , जानें कब कहां और कैसे देख सकते हैं वेबसीरीज

बिगबी, अक्षय कुमार और सैफ के बाद इस स्टार की मूवी टली

List: मई में ओटीटी पर देखिए नई फिल्में और वेबसीरीज

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *