Menu
blogid : 319 postid : 1390540

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’, जानें क्या होगा खास

सलमान ने हाल ही में रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च किया है जिसे खूब पंसद भी किया जा रहा है और इसके डायलॉग्स भी लोगों के बीच बेहद मशूहर हो रहे हैं। ऐसे में सलमान अपने फैंस के लिए कुछ और भी खास लेकर आ रहें हैं, लेकिन वो बड़े पर्दे के लिए नहीं बल्कि छोड़े पर्दे के लिए है। दरअसल सलमान टीवी पर गेम शो खिलाते नजर आएंगे। ‘बिग बॉस 11′ के बाद सलमान खान अपने सबसे पॉपुलर गेम शो 10 का दम को एक बार फिर होस्ट करते नजर आएंगे। सुल्तान इस शो का प्रोमों भी शूट कर चुके हैं, जिसकी तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 22 May, 2018

 

 

 

 

अगले महीने आएगा शो

 

 

’10 का दम’ का नया सीजन अगले महीने यानी जून की 4 तारीख से ऑन एयर होगा। यह शो हफ्ते में 5 दिन दिखाया जाएगा। हालांकि चैनल की तरफ से इसकी अधिकारिक घोषणा बाकी है। लेकिन इतना तय है कि सलमान के इस शो को चार जून से उतारने की तैयारी कर ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते से सलमान खान मुंबई के फिल्म सिटी में बने शो के सेट पर शूटिंग और उससे जुड़ी तैयारी के लिए पहुंचेंगे। ये भी बताया जा रहा है कि इस शो को नौ बजे के प्राइम टाइम बैंड में उतारा जाएगा। सलमान इसके पहले भी इस शो का हिस्सा रहे हैं औऱ उस वक्त ये शो बेहद मशहूर भी हुआ था।

 

शो का प्रोमो हो चुका है जारी

 

 

बता दें, हाल ही सलमान ने इस शो का प्रोमो जारी किया था। एक प्रोमो में वो अपने अंदाज में पूछ रहे हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियां पटाने के लिए अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं? इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि सलमान ने एक प्रमोशनल म्यूजिक वीडियो शूट किया है। ’10 का दम’ के तीसरे सीजन के लिए शूट किए गए इस वीडियो में मीका सिंह का गाना होगा, जिन्होंने सलमान के लिए कई हिट गाने गाए हैं।

 

8 साल पहले आया था शो

 

 

खबरों के मुताबिक, फीस को लेकर सलमान और चैनल के बीच पिछले साल ही बात हो गई थी, दोनों अपने अखिरी फैसले से खुश हैं। इतना ही नहीं सलमान इस शो को लेकर काफी उत्सुक हैं। ये वही शो है जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई थी। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस सीजन में सेलि‍ब्रिटी की जगह सिर्फ आम जनता को ही गेस्ट के तौर पर बुलाया जाएगा। बता दें, 10 का दम के पहले सीजन में ज्यादातर सेलि‍ब्रिटीज को ही शो में बुलाया जाता था।

 

इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो का हिंदी वर्जन है

 

 

सलमान खान का यह गेम शो इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो ‘पॉवर ऑफ 10’ का हिंदी वर्जन है। इसमें प्रतिभागी को सवालों का जवाब प्रतिशत में देना होता है। सभी सवालों के जवाब का सही आकलन (परसेंट) करने वाले को 10 करोड़ रुपये की इनामी राशि दी जाती है। 2008 में प्रसारित इस शो के 51 एपिसोड दिखाए गए थे।

 

बिग बॉस के लिए मिले थे 11 करोड़

 

 

दूसरे सीजन के साथ-साथ इस गेम शो के आगे के सीजन की भी प्लानिंग हो चुकी है, जिसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे। वहीं शो के निर्माता इस असमंजस में हैं कि वह इसे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित करें या सोमवार से गुरुवार तक। सलमान उन स्टार्स में से हैं, जो छोटे पर्दे के लिए मोटी रकम लेते हैं। बता दें, पॉपुलर रिएलटी शो ‘बिग बॉस 11’ के हर एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए सलमान ने कथित तौर पर 11 करोड़ रुपये लिए हैं। हालांकि इस शो के लि सलमान कितनी फीस ले रहे हैं इसपर अभी तक कोई खबर नहीं आई है।…Next

 

 

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *