Menu
blogid : 319 postid : 660248

यह जनाब गर्लफ्रेंड्स होने के बावजूद भी वर्जिन हैं

इस टाइटल को पढ़ने से आपके मन में कौतुहल होगी और ऐसा होना लाज़मी भी है. आपके मन ने इस टाइटल को पढ़ने के बाद इस बात का कयास लगा लिया होगा कि गर्लफ्रेंड्स के होते हुए वर्जिन रहना कैसे संभव है पर सॉरी हमारा यह टाइटल सलमान खान की तरह उन लोगों को समर्पित है जो गर्लफ्रेंड होने के बावजूद भी वर्जिन होने का दावा करते हैं.


दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ‘कॉफी विद करण’ शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और इस शो की शुरुआत में ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को आमंत्रित किया गया. ‘कॉफी विद करण’ शो हो और सवालों का सिलसिला ना शुरू हो, यह भला कैसे हो सकता है ! सलमान और सलीम खान से करण जौहर का सवाल-जवाब करने का सिलसिला शुरू हुआ.


सलमान खान ने करण जौहर के सभी सवालों के जवाब बेबाकी से दिए. सलमान खान ने इस शो के दौरान करण से कहा कि ‘मैं अपनी शादी को लेकर कुछ भी कहने से बचता हूं क्योंकि यह मुझे भी नहीं मालूम कि मेरी शादी कब होगी’. करण ने जब सलमान के वर्जिन होने पर चुटकी ली तो सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘हां, मैं बिल्कुल वर्जिन हूं और मुझे अकेले सोना काफी पसंद है’.

बहन की शादी में ही ढूंढ़ लिया था अपना हमसफर


सलमान खान ने अपने आपको वर्जिन कहने के अलावा यह भी कहा कि वो स्वयं को बॉलीवुड में एवरेज का एक्टर मानते हैं. शाहरुख खान का रोमांटिक किरदार, आमिर खान की सिंसियरिटी और अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता है क्योंकि यह सभी उनसे कहीं ज्यादा मेहनत करते हैं. सलमान खान का हिन्दी सिनेमा के अभिनेताओं के बारे में बातें करने का सिलसिला यही थम जाता है और वो अभिनेत्रियों की बात करते हुए बॉलीवुड की सबसे मेहनती अदाकाराओं में दीपिका पादुकोण का नाम टॉप पर लेते हैं.


सलमान कम से कम आप ऐसा मत कहिए

सलमान खान की बातों में एक बात जो हमें काफी हैरानी भरी और चटपटी लगी वो यह कि सलमान ने अपने आपको वर्जिन घोषित कर दिया. ऐसा नहीं है कि सलमान खान की बहुत सी एक्ट्रेसेज से अफेयर रहे चुके हैं इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान वर्जिन हो ही नहीं सकते. पर उनकी इस बात ने हैरान इसलिए कर दिया क्योंकि आज तक सलमान खान इस बात पर यकीन रखते थे कि अपनी जिंदगी को खुली किताब बनाकर रखो और जैसे हो वैसा ही दिखो पर आज स्वयं वो अपनी निजी जिंदगी के बारे में ऐसी बातें अपने फैंस को बता रहे हैं जिस पर यकीन कर पाना काफी कठिन है. हम तो सलमान खान को यही सलाह देंगे कि अपने फैंस को बेतुके से जवाब देकर नाराज करने के बदले आपको चुप ही रहना चाहिए था.


शाहरुख खान की पांच दमदार फिल्में

तीन लम्हों में सिमटी थी ऐश्वर्या की कहानी

इस हाई वोल्टेज ड्रामे का मतलब क्या है?


salman khan latest interview

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *