Menu
blogid : 319 postid : 1395581

सलमान खान ने अफवाहों पर लगाया विराम कहा, ‘कहीं से नहीं लड़ रहा हूं लोकसभा चुनाव’

Shilpi Singh
Shilpi Singh 22 Mar, 2019

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही गई थी। सलमान ने ये साफ कह दिया की फलिहाल वो किसी भी पार्टी के तरफ से नहीं जुड़े हुए हैं। बता दें, हाल ही रिपोर्ट्स आई थीं कि मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सलमान खान से इंदौर में प्रचार करने की गुजारिश की है। दरअसल, मध्यप्रदेश कांग्रेस बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश कर रही थी लेकिन सलमान खान ने एक तरह से सियासत से तौबा करते हुए कहा कि चुनाव लड़ने की अटकलों में कोई दम नहीं है।

 

 

 

सलमान का इंदौर से है खास नाता

 

 

सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था और मुंबई में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं। हालांकि सलमान खान ने अब राजनीति में उतरने की खबरों और कयासों का खंडन कर दिया है।

 

कांग्रेस पार्टी की तरफ से आया था ये बयान

 

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया था, ‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं’। हालांकि, सलमान  के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया करने से मना कर दिया था। साथ ही चतुर्वेदी ने कहा, ‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है, उन्होंने कहा कि सलमान अपनी सभाओं में भारी भीड़ जुटाने वाले व्यक्ति हैं। कांग्रेस के चुनाव प्रचार में उनका योगदान शहर में पार्टी की तकदीर बदलने में सहायक होगा’।

 

न तो चुनाव लड़ रहा हूं और न ही चुनाव प्रचार कर रहा हूं

 

 

कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों के बीच सलमान खान ने गुरुवार को ट्वीट कर सारी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘अफवाहों के उलट, मैं न तो चुनाव लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार कर रहा हूं’।

 

पीएम के ट्वीट का दिया जवाब

 

 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटरों को प्रेरित करने के लिए हाल ही में सलमान खान और आमिर खान को टैग करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य भी है। ये वक्त देश के युवाओं को अपने अंदाज में वोट करने के लिए प्रेरित करने का है, जिससे हम अपने लोकतंत्र और देश को मजबूत कर सकें। सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का होली के दिन जवाब देते हुए लिखा कि ‘हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है। मैं हर वोटर से कहूंगा कि अपने अधिकार का इस्तेमाल करें’।…Next

 

Read More:

जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने ड्राइवर और हेल्पर को दी लाखों की मदद, बेहद खास है वजह

अमिताभ से लकेर दीपिका तक, इन स्टार के गानों पर आता है होली का मजा

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *