Menu
blogid : 319 postid : 1397357

सलमान खान को अक्षय कुमार भी नहीं दे सके टक्‍कर, साल 2019 में सबसे ज्‍यादा सुर्खियों में रहे

Rizwan Noor Khan

30 Dec, 2019

साल 2019 बॉलीवुड के कई सितारों के लिए शानदार रहा है तो कई के लिए उम्‍मीद के मुताबिक नहीं गुजरा। इस साल सलमान खान सर्वाधिक खबरों में रहने वाले अभिनेताओं में पहले स्‍थान पर रहे। दूसरे स्‍थान अक्षय कुमार को हासिल हुआ है। जबकि, अभिनेत्रियों में सबसे ज्‍यादा सुर्खियां प्रियंका चोपड़ा ने बटोरी हैं। शाहरुख और आलिया भट्ट भी इस लिस्‍ट में शामिल रहे।

 

 

 

 

सलमान खान सबसे आगे
विभिन्‍न घटनाक्रमों और खबरों की एनालिस‍िस के जारी हुई Wizikey की रिपोर्ट के अनुसार साल 2019 के शीर्ष न्यूजमेकरों में सलमान खान पहले नंबर पर रहे। साल 2019 में सलमान खान अपनी ताकत झोंकने में सफल रहे और दबंग 3, भारत जैसी सफल फिल्मों की बदौलत उन्होंने एक बार फिर शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं, बिग बॉस 13 सीजन करने न करने और किक का दूसरा पार्ट बनाये जाने की खबरों को लेकर भी वह सुर्खियों में रहे। बता दें कि सितंबर में रिलीज हुई फिल्‍म भारत ने कमाई के मामले में 300 करोड़ के पार पहुंच गई। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक दबंग 3 ने अब तक 131 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और यह अभी जारी है। इस वजह से भी सलमान बॉलीवुड सेलीब्रिटीज में टॉप न्‍यूजमेकर रहे।

 

 

 

मिशन मंगल से छाए अक्षय कुमार
रिपोर्ट के मुताबिक साल 2019 में अक्षय कुमार की मूवी मिशन मंगल खूब चर्चा में रही। मूवी में मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी को दिखाया गया था। इसका अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्‍ब, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस साल अक्षय कुमार की भारतीय नागरिकता के आवेदन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लेने को लेकर भी वह टॉप खबरों में रहे।

 

 

Image

 

 

प्रियंका चोपड़ा और शाहरूख खान
प्रियंका चोपड़ा भी सालभर मीडिया में छायी रहीं। निक जोनास दूसरी तरफ जोनास फैमिली में उनके प्रवेश ने इस वर्ष खूब चर्चाएं बटोरीं। विशेषकर तब जब जो जोनास ने सोफी टर्नर के साथ विवाह रचाया था तो जोनास भाईयों के साथ प्रियंका का नाम भी खूब खबरों में रहा। वहीं, बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की कोई मूवी नहीं आयी बावजूद वह साल के सबसे बड़े न्यूजमेकरों में से एक रहे। डेविड लैटरमेन के शो- माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन में शाहरूख की भूमिका चर्चा बनी रही। रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के टॉप न्‍यूजमेकर्स में सलमान, अक्षय, शाहरूख और प्रियंका के बाद आलिया भट्ट का नंबर रहा। वह गली ब्‍वॉय समेत अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहीं।…NEXT

 

 

 

Read More:

सलमान खान ने जूठे बर्तन धोये और गंदा टॉयलेट साफ किया तो कलाकार शर्म से जोड़ने लगे हाथ

छपाक मूवी में दीपिका पादुकोण का जला चेहरा देख रो उठे लोग

450 से ज्‍यादा फिल्‍मों में बोल्‍ड डांस कर मशहूर हुईं सिल्‍क स्मिता के इन गानों को जरूर सुनिए

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *