Menu
blogid : 319 postid : 1384730

सलमान को इस शो ने दिलाई थी हर घर में पहचान, 9 साल बाद हो रही है वापसी

सलमान खान मौजूदा दौर में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्‍टार माने जाते हैं। उनकी लगातार 12 फिल्‍में 100 करोड़ क्‍लब का हिस्‍सा हैं। करीब 30 साल पहले फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाले सलमान को 1989 में ‘मैंने प्‍यार किया’ ने रातों-रात स्‍टार बना दिया। यह बतौर लीड एक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म थी। लेकिन आपोक जानकर हैरानी होगी कि सलमान तब घर-घर के सुपरस्टार बन गए जब उन्होंने टीवी शो 10 का दम होस्ट किया था। सलमान एक बार फिर से इस शो के साथ वापसी कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं क्यों खास है सलमान के लिए ये शो।


cvoer




2008 में आया था गेम शो



salmann


सलमान न पिछले साल एक इंटव्यू में कहा थि कि, छोटा पर्दा बेहद कमाल का है आप यहां आकर ज्यादा मशहूर हो जाते हैं। बीते साल ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज से पहले सलमान खान ने एक इंटरव्‍यू के दौरान ये बात कही थी। इंटरव्‍यू के दौरान सलमान ने कहा था कि, ‘छोटा पर्दा बहुत मायने रखता है। फिल्‍मों से अधिक लोग इसके एक्‍टर्स को जानते हैं मानते हैं, घर-घर में उनकी चर्चा होती है। इस बात का अहसास मुझे तब हुआ जब मैनें 10 का दम किया।


जब सलमान से पूछा आप टीवी पर आते हैं


Sallu-Bhai


सलमान ने आगे कहा, ‘2008 की ही बात है, मेरा टीवी शो तब शुरू हो गया था। मैं अपने फार्म हाउस के निकट बाइक राइड कर रहा था। वहीं कुछ लोग पास में काम कर रहे थे। मैंने उन्‍हें पहले भी देखा था। उन्‍होंने भी मुझे देखा था, लेकिन कभी कोई बात नहीं हुई। लेकिन उस दिन वो खुशी में मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि आप टीवी पर आते हो ना। मैंने आपका सीरियल देखा है।’


जून में आएगा शो का दूसरा सीजन


salman-khan_katrina-kaif


9 साल बाद सलमान एक बार फिर इस गेम शो के दूसरे सीजन को होस्‍ट करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ’10 का दम’ का दूसरा सीजन इसी साल जून महीने में शुरू हो सकता है। बताया जाता है कि सलमान शुक्रवार को इसके प्रोमो की शूटिंग भी करने वाले हैं। प्रोमो रिलीज के साथ ही गेम शो से रिलेटेड एक एप भी लॉन्‍च किया जाएगा।


सलमान करने वाले हैं प्रोमो शूट


salman 10 ka dum


पहले प्रोमो के शूट के साथ ही शो के लिए ऑडिशन का भी ऐलान होगा। बता दें कि ’10 का दम’ इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो ‘पॉवर ऑफ 10’ का हिंदी वर्जन है। इसमें प्रतिभागी को सवालों का जवाब प्रतिशत में देना होता है। सभी सवालों के जवाब का सही आकलन (परसेंट) करने वाले को 10 करोड़ रुपये की इनामी राशि दी जाती है। 2008 में प्रसारित इस शो के 51 एपिसोड दिखाए गए थे।…Next


Read More:

हॉलीवुड की ‘पद्मावत’ हैं ये 5 फिल्में, कई देशों में लगा है बैन

बॉलीवुड के वो 5 बड़े सितारे, जिन्‍हें आज तक नहीं मिला फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड

किसी ने 36 तो किसी ने 60, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस उम्र में की शादी


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *